राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / briefs

चित्तौड़गढ़ पुलिस ने 83 किलो डोडा चूरा से भरा वैन पकड़ा, तस्कर मौके से फरार

चित्तौड़गढ़ पुलिस ने नाकेबंदी कर डोडा चूरा से भरा एक वैन को पकड़ा है. साथ ही पुलिस ने वैन से 83 किलो से ज्यादा डोडा चूरा बरामद किया है. वहीं तस्कर मौके से फरार हो गया.

By

Published : Apr 4, 2021, 9:06 PM IST

Chittorgarh, Police caught a van, Doda sawdust
चित्तौड़गढ़ पुलिस ने 83 किलो डोडा चूरा से भरा वैन पकड़ा

चित्तौड़गढ़.जिले के भादसोड़ा थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान डोडा चूरा से भरा एक वैन को पकड़ा है. वैन की तलाशी लेकर इसमें भरा 83 किलो से ज्यादा डोडा चूरा बरामद किया गया है. वहीं इस वैन को एस्कॉर्ट कर रही बाइक को भी पुलिस ने बरामद कर लिया. मामले में आरोपित रात के अंधेरे में भागने में सफल रहे, जिन्हें नामजद कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. चित्तौड़गढ़ पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि शनिवार रात को भादसोड़ा थानाधिकारी भवानी शंकर सुथार, एएसआई भैरूलाल, हेड कांस्टेबल सत्येंद्र सिंह, शक्ति सिंह शंकरसिंह, कांस्टेबल बसंतीलाल और चालक नगजीराम ने नाकाबंदी की थी.

इस दौरान सांवलियाजी की ओर से एक बाइक आती दिखाई दी. बाइक के चालक ने नाकाबंदी से करीब 100 मीटर पहले ही अपनी बाइक रोक दी और पीछे मुड़कर देखने लगा. साथ ही इशारा करके किसी को रोकने का प्रयास किया. बाद में बाइक को वापस पीछे घुमा कर चालक भागने लगा. इसका पुलिस ने पीछा किया तो इस दौरान सांवलियाजी की ओर से एक वैन तेज रफ्तार से आती दिखाई दी. इसकी सीट पर एक व्यक्ति बैठा नजर आया. भादसोड़ा थानाधिकारी और जाब्ते ने इसे भी रोकने का प्रयास किया.

यह भी पढ़ें-झुंझुनू: गाय को बचाने के प्रयास में कार पलटी,1 की मौत...2 घायल

वैन चालक नाकाबंदी तोड़ कर भाग निकला. पुलिस ने इसका पीछा किया तो चालक रकमपुरा गांव के आगे वैन को सड़क पर खड़ा कर झाड़ियों में भाग निकला. इसकी पुलिस ने नर्सरी में काफी देर तक तलाशी की, लेकिन पता नहीं चल पाया. साथ ही एस्कोर्टिंग कर रहा व्यक्ति भी बाइक छोड़ कर खेतों में भाग गया था. पुलिस ने वैन की तलाशी ली तो इसमें 4 कट्टों में भरा 83 किलो 100 ग्राम डोडा चूरा बरामद हुआ. इस पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर डोडा चूरा, वैन और एस्कॉर्टिंग में प्रयुक्त बाइक को जब्त कर लिया है. मामले में अग्रिम अनुसंधान मंडफिया थानाधिकारी घनश्याम सिंह को सौंपा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details