मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Jabalpur Crime News: नशेड़ी युवक का राह चलते शख्स पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, CCTV वीडियो देखें

By

Published : Feb 21, 2023, 4:11 PM IST

जबलपुर में मजदूर पर चाकू से हमला

जबलपुर। एमपी की संस्कारधानी कहे जाने वाले जबलपुर शहर में क्राइम नहीं थम रहा. ऐसे में जबलपुर के घमापुर इलाके में मजदूर पर दो लड़कों ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. बीच रास्ते रोककर लगातार हमले के चलते युवक के शरीर पर कई जगह चाकू लगे और इसके निशान साफ देखे जा सकते हैं. हमला करने वाले आरोपी का यह सनसनीखेज वारदात CCTV में दर्ज हो गया. बताया जा रहा है कि हमलावर नशे के लिए रास्ते में रोककर युवक से पैसे की मांग रहा था. फरार आरोपी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.  

यह भी पढ़ें:Indore Crime News: पति के खिलाफ भड़काकर महिला से युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

जानिए कैसे हुई वारदात: एक मजदूर कामकाज करके देर रात अपने घर लौट रहा था. तभी 17 अट्ठारह साल के दो युवकों ने उसको रोका और जबरन उससे झगड़ा करने लगे. दोनों युवक नशे की हालत में थे और मजदूर से पैसे की मांग कर रहे थे. लाचार मजदूर ने पैसे देने से मना कर दिया तो इन दोनों युवकों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं. लाचार युवक खून से लथपथ हो गया और किसी तरह लोगों ने उसे निजी अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज जारी है.

इस इलाके में नहीं जाते लोग: इससे पहले कि घायल संभल कर सुरक्षा की मांग करता या किसी को आवाज देता तब तक आरोपी दोनों युवक मौके से फरार हो गए. पूरी घटना पास के ही एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया जिसके आधार पर जांच की जा रही है. दोनों आरोपी युवकों की खोज जारी है मगर फिलहाल वो पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. यह वारदात जबलपुर पुलिस मुख्यालय से महज 1 किलोमीटर की दूरी पर हुआ है. यह इलाका शहर के आखिरी छोर पर है लिहाजा इलाके में युवक नशे के लिए अक्कसर इस तरह के अपराध करते रहते हैं. रात के वक्त इस इलाके में लोग अमूमन जाने से परहेज करते हैं. यहां पहले भी बदमाश लूटपाट और चाकूबाजी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details