मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लकड़ी चोरों पर वन विभाग की कार्रवाई, दो मोटर साइकिल सहित लकड़ी बरामद

विदिशा में वन विभाग के अमले ने अवैध लकड़ी की हेरा फेरी करने वालों पर कार्रवाई की है. जिसमें विभाग ने इमारती लकड़ी भी बरामद की है.

By

Published : May 7, 2020, 3:04 PM IST

Updated : May 7, 2020, 3:50 PM IST

Wood thieves active in lock down in Vidisha
लॉक डाउन में लकड़ी के चोर सक्रीय

विदिशा।कोरोना महामारी के बीच भी अवैध काम करने वाले अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. जिसके चलते वह अपने काम को लगातार अंजाम दे रहे हैं. वहीं जिले के शमशाबाद में बीट के पिपलधार, मोतीपुरा गांव में वन विभाग की टीम ने अवैध लकड़ी का कारोबार करने वालों पर कार्रवाई की है. जिसमें उन्होंने इमारती लकड़ी बरामद की हैं लेकिन आरोपी फरार हो गये थे. वन अमले की अवैध लकड़ी की हेराफेरी करने के मामले में कार्रवाई जारी है.

बता दें की मामला बीट के पिपलधार, मोतीपुरा गांव का है. जहां वन विभाग के अमले नें पुलिस के साथ मिलकर मुखबिर की सूचना पर सुबह 5 बजे दो मोटर साइकिल पर 4 लोगों से अवैध इमारती लकड़ी बरामद की है. इस कार्रवाई में नाकेदार शिवराज सिंह ने घेराबन्दी करते हुए 4 लोगों को रोका तो तस्करों ने उन पर हमले की कोशिश की और अंधेरे का फायदा उठाकर मोटर साइकिल व लकड़ी छोड़कर भाग निकले. जिसके बाद वन विभाग के अमले ने लकड़ी और मोटर साइकिल बरामद कर ली है.

वहीं पुलिस और वन विभाग की टीम ने अज्ञात तस्करों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. वन विभाग के अनुसार लकड़ी की कीमत लगभग 6 हजार बताई जा रही है. वहीं जब्त मोटर साइकिलों पर कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : May 7, 2020, 3:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details