मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पति के बचाव में उतरीं लीना, कहा-सरकार बदले की भावना के साथ कर रही है कार्रवाई

मामला दर्ज होने के बाद बीजेपी विधायक पति संजय जैन के बचाव में उतर आयी हैं. उन्होंने प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

By

Published : Jul 2, 2019, 7:00 PM IST

फोटो

विदिशा। गंजबासौदा से बीजेपी विधायक लीना जैन अपने पति संजय जैन के बचाव में उतर आयी हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से ही उन्हें परेशान किया जा रहा है. जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुये उन्होंने कहा कि अधिकारी सरकार के इशारों पर काम कर रहे हैं.

लीना जैन ने प्रदेश सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

बीते दिनों पुलिस ने एक व्यापारी के सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने भाजपा विधायक लीना जैन के पति और भाजपा नेता संजय जैन उर्फ टप्पू समेत 11 लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था. जिसके विरोध में बीजेपी कार्यकर्ता मंगलवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे, जहां उन्होंने प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की. बीजेपी नेताओं ने कलेक्टर को एक ज्ञापन भी सौंपा. प्रदर्शन के दौरान जिले के चारों बीजेपी विधायक मौजूद थे.

सिरोंज से बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा ने आरोप लगाया कि सरकार बदले की भावना के साथ काम कर रही है. लीना जैन ने पति का बचाव करते हुये कहा कि पीड़िता ने बताया था कि पुलिस उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है. पीड़िता की मदद करने पर पुलिस ने उनके पति के खिलाफ मामला दर्ज किया है. सिंरोज से बीजेपी विधायक ने आरोप लगाया कि उन्हें परेशान कर कांग्रेस में आने का दवाब बनाया जा रहा है.

ये है पूरा मामला
पिछले दिनों व्यापारी रूपेश गुप्ता का कुछ दिन पहले एक लड़की के साथ के कुछ वीडियो और आपत्तिजनक फोटो वायरल हुए थे. इसके बाद रूपेश अपने घर पर सुसाइड नोट छोड़कर फरार हो गया. उत्तरप्रदेश के मथुरा में उसकी एक लॉज में लाश मिली थी. उसने आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट लिखा था, सुसाइड नोट हाथ लगने के बाद गंजबासौदा को पुलिस ने भाजपा विधायक लीना जैन के पति और भाजपा नेता संजय जैन उर्फ टप्पू समेत 11 लोगों पर पुलिस ने रूपेश को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details