मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

संदिग्ध की बेरहमी से पिटाई करने वाला उप निरीक्षक लाइन अटैच

सिरोंज में अपहरण के संदिग्ध युवक की पिटाई करने वाले उप निरीक्षक को पुलिस अधीक्षक नेलाइन अटैच कर दिया है, वहीं दूसरी ओर मानवाधिकार आयोग ने पुलिस अधीक्षक से जवाब मांगा है.

police officer
पुलिस अधिकारी

By

Published : Jun 9, 2020, 5:43 PM IST

विदिशा। सिरोंज थाना क्षेत्र में लड़की के अपरहण के मामले में थाने में पूछताछ के लिए लाये गए संदिग्ध युवक की पुलिस पिटाई का खुलासा होने पर सिरोंज पुलिस पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. पुलिस अधीक्षक ने भी पीटने वाले उप निरीक्षक को लाइन अटैच कर दिया है, जबकि मानवाधिकार आयोग ने भी सिरोंज पुलिस को कटघरे में खड़ा कर विदिशा पुलिस अधीक्षक से जवाब मांगा है.

पुलिस अधिकारी

अयोध्या बस्ती निवासी युवक संतोष रैकवार को सिरोंज पुलिस पूछताछ के लिए थाने ले गई थी, जिसकी पूछताछ के दौरान बेरहमी से पिटाई की गई, अब वंशकार समाज पीड़ित युवक के समर्थन में सड़क पर है और कार्रवाई की मांग कर रही है. परिजनों का आरोप है कि पिटाई के बाद भी पुलिस ने 500 रुपये घूस लेकर ही छोड़ा है.

पुलिस अधीक्षक विनायक वर्मा ने बताया कि एक पिटाई के मामले में दिनेश कोठारी उप निरीक्षक को लाइन अटैच कर दिया गया है. अब ये मामला राजनीतिक रंग भी लेने लगा है, सिरोंज पुलिस की करतूत को राजनीतिक पार्टियां शिवराज सरकार के शासन काल में पुलिस के अत्याचार का पोस्ट वायरल कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details