मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 29, 2019, 9:57 PM IST

ETV Bharat / state

विदिशा पहुंचे केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्र सरकार की योजनाओं का जमकर किया बखान

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने गरीबों को घर दिए हैं, गरीबों को गैस कनेक्शन मुहैया कराए हैं.

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह

विदिशा। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शमसाबाद विधानसभा में सोमवार को एक सभा को संबोधित किया. सागर संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार राजबहादुर सिंह के लिए वोट की अपील करते हुए उन्होंने मोदी सरकार की योजनाओं की जमकर तारीफ की.

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने गरीबों को घर दिए हैं, गरीबों को गैस कनेक्शन मुहैया कराए हैं. बीजेपी ने भारत की इमेज दुनिया भर में बनाई है. राजनाथ सिंह ने कहा कि वह यकीन दिलाते है कि आने वाले समय में भारत विश्व की तीसरी शक्ति बनकर उभरेगा.

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पुलवामा हमले पर कांग्रेस सवाल कर रही है, अब कोई बहादुर मारते वक्त थोड़ी गिनेगा कि उसने कितने मारे हैं. उन्होंने गरीबों के खाता खुलने पर कहा कि हमने गरीबों के खाते खुलवाए ताकि हितग्राही के खाते में सीधा पैसा आ सके. वहीं, सभा के बीच में लाइट जाने पर राजनाथ ने चुटकी लेते हुए कहा कि अब मुझे कुछ बोलने की जरूरत नहीं है, कांग्रेस की सरकार है, बीजेपी ने देश को धनवान बनाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details