मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राफेल पर SC के फैसले से खुश कांग्रेसी युवक, चौकीदार चोर है के लगाये नारे

कांग्रेसियों कार्यकर्ताओं ने सुप्रीम कोर्ट के राफेल पर नए दस्तावेज के आधार पर सुनवाई करने के फैसले का स्वागत करते हुए बीजेपी और पीएम मोदी के खिलाफ नारेबाजी की और चौकीदार चोर है के नारे लगाये.

By

Published : Apr 11, 2019, 7:02 PM IST

राफेल पर SC के फैसले से खुश कांग्रेसी युवक

उज्जैन। राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुनवाई की तारीख के ऐलान के फैसले से खुश होकर युवक कांग्रेसियों ने आज उज्जैन टावर चौराहे पर जश्न मनाया. कांग्रेस युवकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध किया और चौकीदार चोर है के नारे लगाये.

राफेल मामले में पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के समक्ष कहा था कि राफेल संबंधित सभी दस्तावेज चोरी हो गए, सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार की आपत्तियों को दरकिनार करते हुए राफेल मामले में रिव्यू पिटीशन पर नए दस्तावेज के आधार पर सुनवाई करने का आदेश दिया है. युवक कांग्रेसियों ने सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का स्वागत करते हुए बीजेपी और पीएम मोदी के खिलाफ नारेबाजी की और चौकीदार चोर है के नारे लगाये.

राफेल पर SC के फैसले से खुश कांग्रेसी युवक

युवक कांग्रेस अध्यक्ष चंद्रभान सिंह चंदेल ने कहा कि देश का चौकीदार ही चोर है और अंबानी बंधुओं के साथ मिलकर चौकीदार ने देश की सुरक्षा में खरीदे गए राफेल मामले में घोटालाबाजी की है

ABOUT THE AUTHOR

...view details