मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उज्जैन: उन्हेल का निर्माणाधीन बस स्टैंड बनता जा रहा हादसों का हॉटस्पॉट

उज्जैन के उन्हेल में लॉकडाउन के बाद अब व्यवस्था खुल चुकी है और सभी तरह के कार्य होना भी शुरू हो गए हैं, लेकिन उन्हेल बस स्टैंड का निर्माणकार्य अब तक शुरू नहीं हुआ है.

By

Published : Aug 19, 2020, 5:15 PM IST

Breaking News

उज्जैन। घट्टिया विधानसभा के उन्हेल में स्थानीय प्रशासन हादसे का इंतजार कर रहा है, उन्हेल का नया बस स्टैंड हादसों गढ़ बनता जा रहा है. बस स्टैंड की छत पर बच्चे चढ़ रहे हैं, जिसकी वजह कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है. बस स्टैंड लॉकडाउन के कारण निर्माणाधीन पड़ा है. पूर्व में घटिया निर्माणकार्य के चलते बस स्टैंड का स्वागत द्वार गिर चुका है. सुरक्षा और गुणवत्ता को लेकर नगर परिषद और निर्माण एजेंसी पर आये दिन सवाल उठ रहे हैं.

घट्टीया विधानसभा के कस्बा उन्हेल में बस स्टैंड का कार्य चल रहा था, उसके बाद लॉकडाउन लग गया और इस दौरान निर्माणकार्य बंद कर दिया गया. पहले भी बस स्टैंड का स्वागत द्वार घटिया गुणवत्ता के मटेरियल से बने होने के कारण टूट कर गिर चुका है, हालांकि उस समय कोई जनहानि नहीं हुई थी. लेकिन उस घटना से कोई सबक लेने को तैयार नहीं है और अब बस स्टॉप की छत खुली होने के कारण स्थानीय बच्चे उसपर चढ़कर खेल रहे हैं, जिससे किसी हादसे के होने की आशंका बनी रहती है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, वहीं नगर परिषद उन्हेल निर्माण एजेंसी पर सवाल भी उठाए जा रहे हैं. लॉकडाउन के बाद अब व्यवस्था खुल चुकी है और सभी प्रकार के कार्य होना भी शुरू हो गए हैं, लेकिन उन्हेल बस स्टैंड का कार्य नहीं शुरू हुआ और ना ही बस स्टैंड अभी तक चालू हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details