मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महाकाल मंदिर पहुंचकर उमा भारती ने की पूजा, राहुल गांधी पर जमकर साधा निशाना

By

Published : Jul 20, 2020, 3:35 PM IST

Updated : Jul 20, 2020, 3:48 PM IST

आज सावन का तीसरा सोमवार है. इस मौके पर मध्यप्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती महाकाल के दर पर पहुंचीं और पूजन अभिषेक किया. इस दौरान उन्होंने राम मंदिर निर्माण को लेकर खुशी जाहिर की और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. पढ़िए पूरी खबर...

ujjian
महाकाल के दर पहुंची उमा भारती

उज्जैन। सावन महीने के तीसरे सोमवार के अवसर पर महाकाल के दर्शन करने पहुंचीं मध्यप्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती ने बाबा महाकाल का अभिषेक किया. पूजन-अभिषेक करने के बाद उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी इस लायक नहीं हैं कि उन पर बयान दिया जाए.

महाकाल के दर पहुंची उमा भारती

उज्जैन के पूर्व आईजी मधु कुमार के लिफाफे कांड पर उन्होंने कहा कि लिफाफा कौन दे रहा था और कौन ले रहा था और किसको पहुंचाया जा रहा था, यह भी देखना होगा. ये सब जांच के बाद ही साफ हो पाएगा. हालांकि उमा भारती ये भूल गईं कि उस वक्त प्रदेश में बीजेपी की सरकार थी.

उमा भारती ने राहुल गांधी पर बोला हमला

महाकाल मंदिर के नियमों का पालन करते हुए उमा भारती साड़ी पहनकर मंदिर पहुंची थीं. महाकाल का आशीर्वाद लेने के बाद उन्होंने नेपाल के प्रधानमंत्री पर तंज कसा और कहा कि कोली को नेपाल में भव्य राम मंदिर का निर्माण करवाना चाहिए. राम मंदिर निर्माण को लेकर उन्होंने कहा कि वो 5 तारीख को राम मंदिर निर्माण के शिलान्यास का इंतजार कर रही हैं. राम मंदिर निर्माण को लेकर उन्होंने खुशी भी जाहिर की.

Last Updated : Jul 20, 2020, 3:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details