मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Ujjain News: विख्यात ज्योतिषाचार्य के घर 2 महिलाओं ने की सेंधमारी, चोरी हुई पीतल की हांडी

उज्जैन में चोरी का मामला सामने आया है जहां 2 महिलाएं मशहूर ज्योतिषाचार्य के घर से पीतल के बर्तन व 40 किलों की हांडी चुरा ले गईं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है

By

Published : Feb 1, 2023, 11:05 PM IST

robbery at famous astrologer house in ujjain
उज्जैन में विख्यात ज्योतिषाचार्य के घर चोरी

उज्जैन। शहर के थाना नागझिरी क्षेत्र के अंतर्गत देवास रोड स्थित विख्यात ज्योतिष पंडित आनंद शंकर व्यास के बेटे के यहां महिला चोरों ने सेंध मारी की. जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. फुटेज में दिख रही महिलाओं पर आरोप है कि उन्होंने दिन दहाड़े करीब 40 किलो वजन के पीतल के बर्तनों को गायब किया है. फरियादी ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई करने की मांग की है. मामले को लेकर एएसपी अभिषेक आनंद ने कहा कि आवेदन पर जांच व महिलाओं की तलाश जारी है जल्द मामला दर्ज करेंगे.

पीतल के हंडे चोरी: फरियादी विनय व्यास ने बताया कि देवास रोड पर पूर्वजों की जमीन है. जहां सभी भाइयों के मकान का निर्माण कार्य जारी है. मकान में ताला था और वहीं कचरा बिनने वाली दो महिलाएं दिनदहाड़े 10 पीतल की थाली, 4 पीतल के हंडे लेकर फरार हो गई, जो की 40 किलो वजनी होंगें. थाना नागझिरी पुलिस को मामले में आवेदन दिया है. दरअसल शहर में चोरी का ये कोई पहला मामला नहीं है. पूर्व में भी कई मामले आए है. अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कई मामलों में पुलिस को सफलता हाथ लगी है, तो कई मामलों में पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं.

उज्जैन में दो मामले, शराब दुकान के काउंटर से पैसे लेकर भागा बदमाश, युवकों ने महिलाओं के साथ की अभद्रता

अन्य जगह भी हुई चोरियां:बीते दिन थाना चिमंगज में भी चोरी का मामला सामने आया था. जिसमें चोर थाना क्षेत्र अंतर्गत अगरबत्ती की फैक्ट्री में सेंधमारी करके भागे थे. फैक्ट्री संचालक अब्दुल केडी गेट निवासी को 70 हजार की चपत लगाई गई थी. वहीं अगरबत्ती फैक्ट्री संचालक संजय जायसवाल के यहां भी ताला तोड़ा पर कुछ हाथ नहीं लगा. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details