मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उज्जैन को मिली स्विमिंग पूल की सौगात, विधायक पारस जैन ने की तैराकी

उज्जैन में स्विमिंग पूल के उद्घाटन के बाद विधायक पारस जैन स्विमिंग पूल में छलांग लगाते नजर आये. वहीं प्रियंका गांधी के उन्नाव कांड पर दिए बयान पर सांसद फिरोजिया ने कहा कि उन्हें पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए.

By

Published : Dec 9, 2019, 12:22 AM IST

उज्जैन न्यूज, स्विमिंग पूल के उद्घाटन,  विधायक पारस जैन, स्विमिंग पूल में छलांग, प्रियंका गांधी,  उन्नाव कांड, थावर चंद गहलोत, सांसद अनिल फिरोजिया, Ujjain News, inauguration of swimming pool, MLA Paras Jain, jump in swimming pool, Priyanka Gandhi, Unnao scandal, Thawar Chand Gehlot, MP Anil Ferozia
उज्जैन को मिली स्विमिंग पूल की सौगात

उज्जैन।जिले में स्विमिंग पूल के उद्घाटन के बाद विधायक पारस जैन स्विमिंग पूल में छलांग लगाते नजर आये. उज्जैन नगर निगम और स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत 10 करोड़ रुपए से अधिक की लागत से बने स्विमिंग पूल का उद्घाटन किया गया. उद्घाटन में केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत भी शामिल हुए. बता दें पहले भी 24 नवंबर को होने वाले उद्घाटन समारोह को मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के निधन की खबर के बाद निरस्त कर दिया गया था.

उज्जैन को मिली स्विमिंग पूल की सौगात

प्रियंका गांधी के बयान पर गहलोत का पलटवार

वहीं केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत ने कहा कि हैदराबाद एनकाउंटर को लेकर देशभर में खुशी का माहौल है, पुलिस ने सराहना करने वाला काम किया है. उन्होंने उन्नाव कांड को लेकर प्रियंका गांधी के बयान पर कहा कि उन्होंने ने बीजेपी के नेताओं का हाथ उन्नाव कांड में बताया था, ऐसे मामलों में राजनीति नहीं करनी चाहिए, ये मानवीय विषय है. साथ ही हैदराबाद एनकाउंटर को लेकर खुशी जाहिर की.

'प्रियंका गांधी को अपने गिरेबान पर झांकना चाहिए'

उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया ने स्विमिंग पूल को लेकर कहा कि ये बड़ी मांग थी जो कई सालों से चली आ रही थी जो आज पूरी हो गई है. उन्नाव कांड में प्रियंका गांधी के बयान को लेकर कहा कि इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए, और प्रियंका गांधी को अगर आरोप लगाती है तो उन्हें पहले अपने गिरेबान पर झांकना चाहिए. कांग्रेस के नेताओं ने 'तंदूर कांड', महिला कांग्रेसी नेताओं को मारने का काम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details