मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 5, 2024, 8:30 PM IST

ETV Bharat / state

महापुरुष तो आशीर्वाद देते हैं, शंकराचार्य के ताली वाले बयान पर साध्वी ऋतंभरा ने ये दी प्रतिक्रिया

Sadhvi Ritambhara In Sant Conference: उज्जैन में स्वामी अखंडानंद जी महाराज की 56वीं पुण्यतिथि महोत्सव व संत सम्मेलन आयोजित किया गया. यहां पहुंची साध्वी ऋतंभरा ने कहा कि अब सबको राममय हो जाना चाहिए.

Sant conference in Ujjain
उज्जैन में संत सम्मेलन

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर साध्वी ऋतंभरा का बयान

उज्जैन। महाकाल मंदिर के पास चारधाम मंदिर में स्वामी अखंडानंद जी महाराज की 56वीं पुण्यतिथि महोत्सव व संत सम्मेलन का आयोजन हुआ. शुक्रवार दोपहर को सम्मेलन का समापन हो गया. संत सम्मेलन में साध्वी ऋतंभरा ,स्वामी परमानंद गिरी जी महाराज समेत कई बड़े संत शामिल हुए. यहां साध्वी ऋतंभरा ने कहा कि अब हम सभी को राग द्वेष भूलकर राममय हो जाना चाहिए.

साध्वी ऋतंभरा का बयान: एनसीपी नेता जितेंद्र आव्हाड के द्वारा भगवान राम के ऊपर की गई टिप्पणी पर कहा कि अब सभी को राममय हो जाना चाहिए. सभी को रागद्वेष भूलकर आनंदित होना चाहिए. वहीं शंकराचार्य के ताली बजाने की बात पर कहा कि महापुरुष तो आशीर्वाद देते हैं.

ये भी पढ़ें:

पीएम मोदी की तारीफ की: साध्वी ऋतंभरा ने कहा कि यह हमें पहली बार सौभाग्य प्राप्त हुआ है कि भारत के राजनीतिक पटल पर सर्वोच्च आसन पर बैठे व्यक्ति द्वारा इतने बड़े समाज की भावना का सम्मान किया. इनसे पहले प्रधानमंत्री के पद पर बैठे व्यक्ति लखनऊ गए और आगरा के गीत गाए लेकिन अयोध्या गए ही नहीं. वह दिन धन्य था जब भूमि पूजन हो रहा था और देश के प्रधानमंत्री दंडवत प्रणाम कर रहे थे. अब वह प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होंगे और सभी साधु संत महापुरुष आशीर्वाद की बरसात करेंगे. वहीं स्वामी परमानंद ने कहा कि हमारे मोदी जी तो कहते हैं कि हमें देश के लिए कुछ करने का समय नहीं मिला लेकिन हमें देश के लिए जीने का मौका मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details