मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राहुल गांधी में मेन्युफैक्चरिंग डिफेक्टः नरोत्तम मिश्रा

प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बीजेपी की कार्यशाला में सम्मिलित होने के लिए उज्जैन पहुंचे. कार्यशाला में जाने से पहले बाबा महाकाल के दर्शन किए. नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह और राहुल गांधी पर निशाना साधा.

By

Published : Feb 12, 2021, 3:59 PM IST

Updated : Feb 12, 2021, 4:05 PM IST

Home Minister Narottam Mishra reaches Ujjain
उज्जैन पहुंचे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

उज्जैन। बीजेपी की कार्यशाला में सम्मिलित होने के लिए प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा उज्जैन पहुंचे. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कार्यशाला में जाने से पहले बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया. मीडिया से चर्चा करते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में सुख समृद्धि और शांति बनी रहे. सब का कल्याण हो. पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार बने.

उज्जैन पहुंचे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

राहुल गांधी में मैन्युफैक्चरिंग डिफेक्ट है

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति परिपूर्ण नहीं होता. जीवन भर सबको विद्यार्थी रहना है. सबको अभ्यास की जरूरत होती है. मैं भी संपूर्ण नहीं हूं. बदले हुए परिवेश टेक्नोलॉजी का ज्ञान अर्जित करने के लिए मैं खुद शिविर में मौजूद हुआ हुं. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर निशाना साधते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह ने युवाओं को जनता की ओर जाने के लिए ट्वीट किया था लेकिन राहुल गांधी जनता की जगह इटली चले जाते हैं. राहुल गांधी के 'हम दो, हमारे दो' बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी कभी पूर्ण नहीं हो सकते. ये मैन्युफैक्चरिंग डिफेक्ट है.

Last Updated : Feb 12, 2021, 4:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details