मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उज्जैन: बच्ची के साथ सो रही मां की हत्या

उज्जैन के नागदा में एक युवती का शव खुन से लथपथ संदिग्ध परिस्थिति में मिला है. वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. मामले की जांच के लिए उज्जैन की फॉरेंसिक जांच टीम मौके पर पहुंच कर जांच कर रही हैं.

By

Published : Mar 1, 2021, 1:12 PM IST

Ujjain
गोल्डन लॉज में मिला युवती का शव

उज्जैन। जिले के नागदा पुराने बस स्टैंड गोल्डन लॉज में युवती की हत्या के आरोपी की तलाश पुलिस के लिए चुनौती बन के सामने आई है. नागदा में चार महीने की बेटी को पास में लेकर सो रही महिला की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई. मामले में प्रथम दृष्टया हत्या में परिवार के ही किसी व्यक्ति के हाथ होने की बात सामने आ रही है, पर परिवार का वह व्यक्ति कौन हो सकता है, इस बात के खुलासे के लिए पुलिस को मशक्कत करना होगी.

गोल्डन लॉज में मिला युवती का शव
यह है मामला

गाेल्डन लाॅज में माता-पिता के साथ किराए से रहने वाली 19 वर्षीय युवती का शव रविवार दाेपहर खून से लथपथ मिला. थाना प्रभारी श्यामचंद्र शर्मा ने माैके पर पहुंच कर जांच शुरू की. मामला हत्या कि ओर संकेत कर रहा था, जिसके चलते एफएसएल टीम और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट ने माैके पर पहुंचकर परीक्षण किया. मंडी पुलिस ने मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार शार्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट से अनुमान है कि युवती जब गहरी नींद में थी, तभी उसके सिर पर ताबड़ताेड़ किसी भारी वस्तु से वार किए गए, जिससे उसकी माैके पर ही माैत हाे गई. जिसके बाद अज्ञात आराेपी ने तकिए काे उसके मुहं पर रख दिया, ताकि दम घुटने से माैत का अंदेशा हाे, हालांकि शाॅर्ट पोस्टमार्टम रिपाेर्ट में माैत की वजह सिर पर वार हाेना सामने आई है.

आरोपी ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब युवती के माता-पिता बाहर गए हुए थे और मृतका अपनी चार माह की बेटी के साथ कमरे में सो रही थी.

सौतेले पिता ने दामद पर जताया हत्या का शक

मृतका के सौतेले पिता ने दामाद पर ही हत्या करने का शक जाहिर किया है. युवती ने लगभग डेढ़ साल पहले महिदपुर सिटी निवासी से काेर्ट मैरिज की थी. उनकी आपस में बन नहीं रही थी, इस पर 7 माह की गर्भवती हाेने पर उसने पति विशाल पर दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कराया था, उसके बाद से वह सौतेले पिता और मां के पास रहने लगी. कुछ दिन पहले ही युवती का उसके पति से फाेन पर झगड़ा भी हुआ था.

'मिनी मुंबई' में 'हॉरर' किलिंग: भाइयों ने जीजा की चाकुओं से गोदकर की हत्या

पुलिस ने मृतका के पति को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही हैं. वहीं माता-पिता के कथन भी पुलिस के लिए संदेह पैदा कर रहे हैं थाना प्रभारी श्यामचंद्र शर्मा ने बताया कि महिला की हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है. फाइनल पोस्टमार्टम रिपाेर्ट के आते ही मामले का खुलासा हाे जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details