मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आमचुनाव की तैयारियां तेज, मध्यप्रदेश-राजस्थान प्रशासन ने की संयुक्त बैठक

आगामी आमचुनाव को लेकर राजस्थान और मध्यप्रदेश प्रशासन ने एक संयुक्त बैठक की, जिसमें चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा हुई।

By

Published : Mar 18, 2019, 7:12 PM IST

joint meeting

उज्जैन। लोकसभा चुनाव को लेकर सभी स्तरों पर तैयारियां शुरू हो गई हैं. इसी सिलसिले में मध्यप्रदेश और राजस्थान के सीमावर्ती संभागों की एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें शांतिपूर्ण चुनाव के लिए योजनाओं पर चर्चा की गई. बैठक में दोनों बॉर्डर के आईजी, कमिश्नर और कलेक्टर शामिल हुए.

बैठक में पहुंचे अधिकारी

आमचुनाव के दौरान शासन-प्रशासन ने अवैध गतिविधियों पर रोक लगाने के लिए तैयारियां तेज कर दी हैं. इसलिए हर स्तर पर बैठकों का दौर जारी है. इसी क्रम में सोमवार को उज्जैन में मध्यप्रदेश और राजस्थान सीमावर्ती संभाग की बैठक आयोजित की गई. बैठक में उज्जैन संभाग के उज्जैन, शाजापुर, आगर, रतलाम, मंदसौर, नीमच, देवास, के SP, कलेक्टर, आई जी और कमिश्नर. वहीं राजस्थान के दो संभाग उदयपुर और कोटा संभाग के आईजी, कमिश्नर और सभी जिलों के कलेक्टर, एसपी बैठक में शामिल हुए.

बैठक में पहुंचे अधिकारी

बैठक में चुनाव संबंधित कार्य योजना और अवैध गतिविधियों पर नियंत्रण रखने के लिए योजनाओं पर चर्चा की गई. इसके अलावा मतदान के दौरान प्रशासनिक और पुलिस विभाग की जिम्मेदारियों पर भी चर्चा की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details