मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री बनने के बाद बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचे हरदीप सिंह डंग, की CM शिवराज और PM मोदी की तारीफ

मंत्री बनने के बाद हरदीप सिंह डंग आज बाबा महाकाल के दर पर पहुंचे. जहां उन्होंने पूजा अर्चान कर बाबा का आशीर्वाद लिया. इस दौरान डंग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तारीफ की.

By

Published : Jul 4, 2020, 1:50 PM IST

Dang reached Baba Mahakal's court
बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचे डंग

उज्जैन। मंत्री बनने के बाद सुवासरा से विधायक रहे हरदीप सिंह डंग आज बाबा महाकाल के दर पर पहुंचे. जहां उन्होंने नंदीहाल में पहुंचकर अपने समर्थकों के साथ भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया. इस मौके पर डंग ने कहा कि, कैबिनेट मंत्री बनने के बाद बाबा महाकाल का आशीर्वाद मिला है, इससे बड़ा सौभाग्य नहीं हो सकता. उन्होंने बाबा महाकाल से प्रदेश की खुशहाली की कामना की.

बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचे डंग

हरदीप सिंह डंग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तारीफ की. डंग ने कहा कि, देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान ने लगातार किसानों के लिए, सैनिकों और आम जनता के हित में कई कदम उठाए हैं, मैं मानता हूं कि, इससे बढ़िया वर्तमान दौर में कोई नेता नहीं है.

वहीं उन्होंने उपचुनाव में 24 में से 24 सीटें जीतने का दावा किया है. इसके साथ ही उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के घोड़े वाले बयान पर कहा कि, 'वो अब कुछ भी कहें कोई फर्क नहीं पड़ता. क्योंकि अब कमलनाथ के पास बोलने के अलावा कोई काम बचा नहीं है. जब संभालना था, तब संभाल नहीं पाए. अब जो कहना है, कहें. मैं तो बस यही कहूंगा भगवान सबको सद्बुद्धि दे'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details