मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ड्यूटी के दौरान नशे की हालत में मिला डॉक्टर, एसडीएम ने दिए कार्रवाई के निर्देश

प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में पदस्थ डॉक्टर कल्पेश दाहिमा ड्यूटी के दौरान नशे की हालत में पाए गए. इसकी सूचना एसडीएम पुरुषोत्तम कुमार को दी गई. एसडीएम के निर्देश पर डॉक्टर कल्पेश का नशे की हालत में जांच सैंपल लिया गया है.

By

Published : Jul 31, 2020, 4:43 PM IST

Updated : Aug 1, 2020, 11:33 AM IST

doctor on duty in state of intoxication
नशे की हालत में डॉक्टर के लिए जांच सैंपल

उज्जैन। प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में पदस्थ डॉक्टर कल्पेश दाहिमा ड्यूटी के दौरान नशे की हालत में पाए गए. इसकी सूचना एसडीएम पुरुषोत्तम कुमार को दी गई. सूचना मिलते ही एसडीएम स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और डॉक्टर कल्पेश के खिलाफ पंचनामा बनाकर नशे में ही जांच के सैंपल लिए गए.

नशे की हालत में डॉक्टर के लिए जांच सैंपल

जानकारी के मुताबिक गुरूवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ओपीडी चालू होते ही डॉक्टर कल्पेश दाहिमा केंद्र पहुंचे और कुछ देर रोगियों का इलाज करने के बाद उन्होंने स्वास्थ्य परिसर में ही जमकर शराब पी. ज्यादा शराब पीने से उनकी हालत इतनी बिगड़ गई कि वो सही से खड़े भी नहीं हो पा रहे थे. डॉक्टर कल्पेश की ऐसी हालत देखकर एसडीएम को सूचना दी गई, जिसके बाद एसडीएम ने डॉक्टर कल्पेश के जांच सैंपल लेने के निर्देश दिए.

गौरतलब है कि डॉक्टर कल्पेश दाहिमा पदस्थापना के बाद से ही विवादों में रहे हैं, उन पर लॉकडाउन के दौरान केंद्र पर निरंतर सेवा नहीं देने के आरोप भी लगे हैं, वहीं लॉकडाउन में मिली छूट के बाद बिना वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश मिले उन्होंने उन्हेल सहीत ग्रामीण क्षेत्र में क्लींनिंक संचालित करने वाले डॉक्टरों की जांच के नाम पर कार्रवाई का डर बताकर धमकाया गया है.

Last Updated : Aug 1, 2020, 11:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details