मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उज्जैन: शिक्षा मंत्री का पुतला फूंके जाने पर एबीवीपी और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं में झड़प

शनिवार को शहर के माधव कॉलेज के बाहर उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी  का पुतला फूंके जाने के विवाद में एबीवीपी और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं में जमकर पथराव हुआ.

abvp and nsui leaders fight

By

Published : Mar 10, 2019, 11:15 AM IST

उज्जैन| शनिवार को शहर के माधव कॉलेज के बाहर उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी का पुतला फूंके जाने के विवाद में एबीवीपी और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं में जमकर पथराव हुआ.

abvp and nsui leaders fight

दरअसल, प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने निर्देश दिए हैं कि अब महाविद्यालय और यूनिवर्सिटी में किसी प्रकार का कोई प्रदर्शन नहीं होगा. इस बात का विरोध करते हुए एबीवीपी के कार्यकर्ता माधव कॉलेज के बाहर उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी का पुतला फूंकने के लिए पहुंचे थे. जिसकी जानकारी एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को लगी तो वह भी मौके पर पहुंच गए, जिसके बाद दोनों संगठनों के बीच पुतला जलाने को लेकर कहासुनी हुई. दोनों संगठनों के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे पर लाठीचार्ज और पथराव किया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने विवाद सुलझाने के लिए कार्यकर्ताओं पर पानी की बौछार की. बताया जा रहा है कि पानी की बौछार और पत्थरबाजी से दो-तीन कार्यकर्ता मामूली रूप से घायल हुए हैं. वहीं पुलिस का कहना है कि अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details