मध्य प्रदेश

madhya pradesh

5 लोगों की खुदकुशी मामला: पीड़ित परिवार से मिला कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल, CBI जांच की मांग

By

Published : Aug 31, 2020, 11:14 PM IST

खरगापुर में सोनी परिवार के 5 लोगों के आत्महत्या कांड मामले में कांग्रेस ने सीबीआई जांच की मांग की है. सोमवार को कांग्रेस का एक प्रतिनिधि मंडल पीड़ित परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों से मिलने खरगापुर पहुंचा. पढ़िए पूरी खबर...

Demand for investigation from CBI
सीबीआई से जांच की मांग

टीकमगढ़ । खरगापुर में एक परिवार के सभी पांच सदस्यों की मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया है. मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी का एक पांच सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल मामले की हकीकत जानने खरगापुर पहुंचा और मृतक के परिवार व रिश्तेदारों से मुलाकात की. प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व कर रहे कांग्रेस के पूर्व लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान शिवराज सरकार को शव पर राज करने वाली सरकार करार दिया, जबकि गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को रावण बताया.

पीड़ित परिवार से मिला कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल

कांग्रेस ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है और स्थानीय पुलिस की जांच पर सवाल उठाये हैं. सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि इस मामले में बताया गया कि ये खुदकुशी है, जो कि बिल्कुल गलत है. इसमें तत्कालीन थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने 9 लोगों को झूठे मामले में फंसाया है, जिसको लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. लोगों ने 5 दिनों तक विरोध में बाजार बंद रखा, इसके अलावा टी आई की भूमिका इस पूरे मामले में संदिग्ध है, जिसकी जांच होनी चाहिए.

टी आई सुनील शर्मा पर आरोप लगाते हुए सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि मृतक सोनी परिवार के घर मामले के दूसरे दिन आधी रात को टी आई सुनील शर्मा ने क्या खोजने के लिए गड्ढे खुदवाए, इसकी भी जांच होनी चाहिए. वहीं उन्होंने शिवराज सरकार को किसान और आमजन विरोधी बताते हुए जमकर निशाना साधा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details