मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंगरौली: लेनदेन के विवाद में हुई युवक की हत्या, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

सिंगरौली जिले के माडा़ थाना क्षेत्र अंतर्गत खम्हरिया गांव में पैसे के लेनदेन के विवाद के चलते एक 25 साल युवक को गांव के ही आदिवासी परिवार के युवक ने कुल्हाड़ी से मारकर उसकी हत्या कर दी.

By

Published : Apr 23, 2020, 12:03 AM IST

Youth killed in Singrauli  due to transaction dispute
लेनदेन के विवाद में हुई युवक की हत्या

सिंगरौली। जिले के माडा़ थाना क्षेत्र के खमरिया गांव में पैसे के लेनदेन में उठे विवाद में एक 20 वर्षीय युवक की कुल्हाड़ी से मारकर निर्मम हत्या कर दी गई. माड़ा थाना क्षेत्र के खमरिया गांव के रहने वाला 20 साल का प्रदीप कुमार विश्वकर्मा पशु के चारे के पैसों को लेकर गांव के ही 25 साल के लखपति सिंह के साथ विवाद हो गया.

विवाद देखते ही देख इतना बढ़ गया कि आरोपी लखपति सिंह ने पास पड़ी कुल्हाड़ी से प्रदीप कुमार के सिर में घातक वार कर दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. जिसके बाद वहां से आरोपी फरार हो गया.

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश करते हुए उसे कर लिया हैं, जानकारी अनुसार एसडीओपी नीरज नामदेव एवं माड़ा थाना प्रभारी डीएसपी अर्चना शर्मा समेत विभाग के आला अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. और हमलावर के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर घटना की पड़ताल में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details