मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लॉकडाउन का पालन करने के साथ ही ग्रामीणों इलाकों में खोली जाएंगी सभी दुकानें : कलेक्टर

सिंगरौली। जिले में कोरोना वायरस को लेकर जिला कलेक्टर केवीएस चौधरी द्वारा संशोधित आदेश जारी किए हैं. लॉकडाउन का पालन करवाते हुए जिले के ग्रामीण इलाकों की सभी दुकानें खोली जाएंगी. जिसके बाद आज ग्रामीण इलाकों की सभी दुकानें खुलीं.

By

Published : Apr 27, 2020, 11:07 PM IST

singrauli collector issued order that  Lockdown will continue till May 3 in the district
3 मई तक जारी रहेगा लॉकडाउन

सिंगरौली। जिले में कोरोना वायरस को लेकर जिला कलेक्टर केवीएस चौधरी द्वारा संशोधित आदेश जारी किए हैं. लॉकडाउन का पालन करवाते हुए जिले के ग्रामीण इलाकों की सभी दुकानें खोली जाएंगी. जिसके बाद आज ग्रामीण इलाकों के सभी दुकानें खोलने का आदेश जारी किया हैं. जिले में कोविड-19 के बचाव हेतु भारत सरकार के आदेश के आधार पर कार्यालय ने आदेश जारी किया.

दरअसल, देश में चल रही महामारी करोना वायरस को लेकर, जिला कलेक्टर केवीएस चौधरी के द्वारा भारत सरकार के आदेशों का पालन करते हुए नागदा ग्रामीण इलाकों की सभी प्रकार की दुकानों को खोलने का आदेश जारी किए हैं. आदेश में कलेक्टर ने कहा है कि नगर निगम एरिया की किराना दुकान और सब्जी की दुकानें खुलेंगे. इसके अलावा सभी दुकाने 3 मई तक बंद रहेंगे, इसके बाद जो भी आदेश आएगा उस आदेश का पालन किया जाएगा.

जिला कलेक्टर केवीएस चौधरी ने कहा कि जिस प्रकार से जिले में लोगों को सामान खरीदी का समय निर्धारित किया गया है. वही समय 3 मई तक प्रभावशील रहेगा. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि बिना जरूरत के कोई भी व्यक्ति घर से बाहर ना निकले और सोशल डिस्टेंस का पालन करें साथ ही जो व्यक्ति सोशल डिस्टेंस और लॉकडाउन का पालन नहीं करेगा उसके ऊपर कार्रवाई भी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details