मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंगरौली : जिले में नहीं दिखा कांग्रेस के बंद का असर

कांग्रेस प्रदेशव्यापी बंद का मिलाजुला असर देखने को मिला, कही व्यापारियों ने बंद का समर्थन किया तो कहीं बंद का बिल्कुल असर नहीं दिखा. ऐसा ही कुछ सिंगरौली जिले में भी देखने को मिला. जहां व्यापारियों ने कांग्रेस के बंद का बिल्कुल समर्थन नहीं किया.

no impact of congress's shutdown in singrauli
कांग्रेस के बंद का असर नहीं

By

Published : Feb 23, 2021, 11:29 AM IST

सिंगरौली। देशभर में बढ़ रही महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने मध्यप्रदेश बंद का ऐलान किया था. लेकिन सिंगरौली जिले में बंद का असर बिल्कुल भी दिखाई नहीं दिया. दुकानें सुबह से खुली हुई थीं. कांग्रेस के कार्यकर्ता पेट्रोल की आसमान छूती कीमतों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे. वहीं पेट्रोल के दामों को लेकर ज्ञापन भी सौंपा.

सिंगरौली में नहीं दिखा बंद का असर

पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के विरोध में कांग्रेस ने मध्य प्रदेश बंद का ऐलान किया था. लेकिन सिंगरौली जिले में बंद का असर बिल्कुल भी दिखाई दिया. जिले में सुबह से ही दुकानें खुली रही. किराना दुकान से लेकर रोजमर्रा के कामों के लिए सभी दुकानें पूरी तरह से खुली रही.

व्यापारियों का नहीं मिला समर्थन

पेट्रोल-डीजल और गैस के विरोध में कांग्रेस ने विरोध किया. घूमकर-घूमकर व्यापारियों से महंगाई के विरोध में समर्थन करने का आह्वान करते नजर आए. जिला अध्यक्ष तिलक राज सिंह ने कहा कि कांग्रेस गांधीवादी पार्टी है और सभी वर्ग के लोगों के हित में कार्य करती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details