मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अजय सिंह ने सीधी सिंगरौली लोकसभा सीट पर किया जीत का दावा,EVM को लेकर बीजेपी पर मढ़ा आरोप

By

Published : May 23, 2019, 9:05 AM IST

अजय सिंह ने कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए कहा कि सीधी सिंगरौली सीट पर इस बार कांग्रेस जरूर जीतेगी क्योंकि बीजेपी के काम से जनता नाराज है.

कांग्रेस नेता अजय सिंह


सिंगरौली। लोकसभा चुनाव की हाई प्रोफाइल सीट सीधी सिंगरौली को लेकर अजय सिंह आश्वस्त नजर आए. उन्होंने सीधी सिंगरौली सीट पर जीत की दावा किया. उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल आते रहते हैं. एग्जिट पोल से कुछ भी नहीं होता हकीकत कुछ और होती है. उन्होंने विधानसभा में एग्जिट पोल का हवाला देते हुए कहा कि विधानसभा में भी एग्जिट पोल कुछ और थे, लेकिन हम लोगों से राजस्थान छत्तीसगढ़ मध्य प्रदेश में अपनी सरकार बनाई है. इसी तरह इस बार फिर से मध्य प्रदेश में कांग्रेस की जीत होगी.

कांग्रेस नेता अजय सिंह

अजय सिंह ने कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए कहा कि सीधी सिंगरौली सीट पर इस बार कांग्रेस जरूर जीतेगी क्योंकि बीजेपी के काम से जनता नाराज है और सिंगरौली जिले में खासकर पूर्व सांसद रीती पाठक और वर्तमान बीजेपी प्रत्याशी ने कोई विकास कार्य नहीं किए है. जनता नाराज है यही वजह है कि कांग्रेस इस बार अपना परचम लहराएगी और कांग्रेस की जीत होगी

अजय सिंह ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोकसभा में अभी भी EVM मशीन ले जाकर रखने का प्रयास किया जा रहा है.उन्होंने लोगों से कहा इंतजार कीजिए अब मतगणना के बाद तस्वीरें भी साफ हो जाएंगी कि आखिर किसकी जीत होती है लेकिन अजय सिंहने सीधी सिंगरौली सीट पर कांग्रेस की बड़ी बहुमत के साथ जीत का वादा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details