मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंगरौली: सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, होली खेलने जा रहा था युवक

सिंगरौली रजमिलान मारा थाना क्षेत्र अंतर्गत दो बाइकों की आपस में टक्कर हो गई, जिसमें दो युवकों की मौत और दो अन्य घायल हो गये. घायलों का इलाज जिला चिकित्सालय बैढ़न में जारी है.

By

Published : Mar 22, 2019, 12:24 PM IST

जिला अस्पताल, बैढ़न सिंगरौली

सिंगरौली। रजमिलान मारा थाना क्षेत्र में दो बाइकों की भीषण भिड़ंत हो गई. हादसे में दोनों बाइक के चालकों की मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को बैढ़न अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

हादसे में मृत होने वाले लोगों के नाम राजेश कुमार साहू और जोगेंद्र रजक हैं. जानकारी के मुताबिक जोगेंद्र रजक अपने घर से ससुराल होली खेलने जा रहा था. इसी दौरान रजमिलान की तरफ से आ रही बाइक से उसकी भिड़ंत हो गई और दोनों बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गये.

जिला अस्पताल, बैढ़न सिंगरौली

दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्तियों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा. अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टर ने उनमें से दो को मृत घोषित कर दिया. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही बाइक सवार दो अन्य व्यक्तियों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details