मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुर्गी फार्म से फैली गंदगी से ग्रामीण परेशान, शिकायत करने के बाद ग्रामीणों को दी जा रही धमकी

सीधी में मुर्गी फार्म में फैली गंदगी से ग्रामीण परेशान हैं, जहां ये खबर मीडिया में चलने के बाद सिंचाई विभाग में पदस्थ एसडीओ और मुर्गी फार्म संचालक बौखला उठे हैं और ग्रामीणों को जान से मारने की धमकी दे रहें है. जिससे ग्रामीण भयभीत हैं. इस मामले की शिकायत ग्रामीणों ने पुलिस से की है पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

By

Published : Apr 19, 2020, 10:28 PM IST

Village is troubled by the spread of poultry form
मुर्गी फार्म से फैली गंदगी से ग्रामीण परेशान

सीधी। जिले के बंजारी गांव में मुर्गी फार्म से निकलने वाली गंदगी से ग्रामीण परेशान हैं और बदबू से लोगों का जीना मुहाल हो गया है, जिसे लेकर ग्रामीणों ने ये मामला मीडिया में दे दिया. जहां खबर चलने के बाद सिंचाई विभाग में पदस्थ एसडीओ राज राखन सिंह चौहान और गोविंद नारायण चौहान ने ग्रामीणों को जान से मारने की धमकी दी है जिससे ग्रामीण भयभीत हैं और पुलिस से शिकायत की है.

पीड़ित शिव सेना के पदाधिकारी भी हैं जहां पीड़ित ने बताया की सिंचाई विभाग में पदस्थ राज राखन सिंह चौहान नहर परियोजना के एसडीओ के पद पर कार्यभार संभाल रहे हैं. जहां राज लाखन सिंह चौहान ने सामाजिक मुद्दे उठाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए गाली-गलौज कर किडनैप करवाने के साथ घर गिराने की भी धमकी दी है, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने का भरोसा दिया है.

बहरहाल मुर्गी संचालक और सिंचाई विभाग में पदस्थ एसडीओ बेखौफ होकर मुर्गी पालन कर रहे हैं. जिससे गंदगी और बदबू की वजह से लोग परेशान हैं, इतना ही नहीं शासकीय सामुदायिक भवन में भी कब्जा जमा कर मुर्गी फार्म का सामान रख दिया है, जिससे ग्रामीण भवन का लाभ नहीं ले पाते हैं. यदि कोई आवाज उठाने की कोशिश करता है तो उसे धमकी देकर डराया जाता है. ऐसे में देखना होगा की ऐसे दबंगों पर पुलिस क्या कार्रवाई करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details