मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 11, 2020, 2:54 AM IST

ETV Bharat / state

सीधी में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट

जिले में जमीन विवाद को लेकर आए दिन अलग-अलग मामले देखने को मिल रहे हैं, बढ़ते मामलों से अब लगने लगा है कि लोगों में अब कानून का खौफ नहीं बचा है. लिहाजा सीधी में एक बार फिर खेत में मवेशी चराने से मना करने पर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे से मारपीट का मामला सामने आया है.

Two parties fight with sticks with land dispute
जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में लाठी डंडे से मारपीट

सीधी। जिले में जमीन विवाद के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, बढ़ते मामलों से अब लगने लगा है कि लोगों को अब कानून का खौफ नहीं बचा है. दरअसल सीधी में खेत में मवेशी चराने से मना करने पर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे से मारपीट का मामला सामने आया है, जहां पीड़ित ने मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस को की है. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है, उल्टा काउंटर केस दर्ज कर फरियादी को पुलिस अधीक्षक से मदद की गुहार लगाने को मजबूर कर दिया.

दरअसल रामपुरनैकिन के खड्डी पुलिस चौकी के पेपरखरा गांव का ये मामला है. जहां फरियादी बबलू तिवारी ने अपने खेत पर आरोपी रामू द्विवेदी को मवेशी चराने से मना किय था, जिसके बाद आरोपी रामू द्विवेदी, मुन्नी द्विवेदी, कल्पना द्विवेदी और अन्य लोगों ने बबलू तिवारी पर लाठी डंडे से हमला कर दिया. जमकर मारपीट के बाद स्थानीय पुलिस को शिकायत की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details