मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

यातायात पुलिस ने बाजारों से हटाया अतिक्रमण, वाहनों पर की चालानी कार्रवाई

सीधी शहर में यातायात पुलिस ने बाजारों में सड़क किनारे रखे दुकानदारों का का सामान हटवाया गया. साथ ही वाहनों पर चालानी कार्रवाई की गई.

By

Published : Nov 14, 2019, 11:47 PM IST

यातायात पुलिस ने बाजारों से हटाया अतिक्रमण

सीधी। शहर में आज यातायात पुलिस ने बाजारों में सड़क किनारे रखे दुकानदारों के सामान को हटवाया और वाहनों पर चालानी कार्रवाई की गई है. वहीं यातायात थाना प्रभारी ने कहा कि यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए आगे भी ऐसी कार्रवाई की जाएगी.

यातायात पुलिस ने बाजारों से हटाया अतिक्रमण

सीधी शहर की यातायात समस्या सबसे बड़ी समस्या है. सड़के सकरी होने के कारण सड़क किनारे दुकान लगाए व्यापारी अपने सामानों को नाली के ऊपर रख लेते हैं, जिससे लोगों को आने-जाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. वहीं आए दिन जाम लग जाता है, जिसे लेकर आज यातायात पुलिस ने अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान चलाया है, और दल-बल के साथ बाजार में दुकानों के बाहर रखे सामान को दुकानदारों से हटवाया गया.

वहीं अव्यवस्थित खड़े वाहनों को ठीक से रखवाया गया और दोपहिया चार, पहिया वाहनों में लाल-पीली नंबर प्लेट लगाकर घूम रहे तीन बाइक सवार को पकड़ उनपर चालानी कार्रवाई की गई है. यातायात थाना प्रभारी भागवत पांडे ने बताया कि यह कार्रवाई आज की गई है, हालांकि नालियों के ऊपर रखे सामानों को नहीं हटाया गया है, क्योंकि नगरपालिका से समन्वय स्थापित कर ये कार्रवाई की जानी थी, लेकिन नगरपालिका में आज मीटिंग होने की वजह से दुकानदारों को समझाइश दी गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस आगे भी ऐसी कार्रवाई करती रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details