मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस की गुंडागर्दी आई सामने, युवक पूछताछ के बहाने बुलाकर की लाठियों से पिटाई

सीधी में पुलिसकर्मियों ने एक युवक को पूछताछ के बहाने थाने में बंद कर पिटाई की है.

2

By

Published : Feb 9, 2019, 11:57 PM IST

सीधी। जिन कंधों पर रक्षा करने की जिम्मेदारी हो अगर वही भक्षक बन जाए तो आमजन का क्या हाल होगा इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. ऐसा ही एक मामला जिले के चुरहट थाना क्षेत्र में सामने आया है, जिसमें पुलिसकर्मियों की गुंडागर्दी सामने आई है. मामले में पुलिसकर्मी एक युवक को पूछताछ के बहाने थाने लाए थे और उसकी वहीं पर लाठी, घूसे और लातों से जमकर पिटाई कर दी.


जानकारी के अनुसार चुरहट थाना इलाके की बम्हनी चौकी में अशोक बंसल पूछताछ के लिए चौकी के एएसआई धर्मेंद्र बघेल और दो सिपाही चौकी लेकर आये थे. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने युवक थाने में बंद कर लाठियों से जमकर पीटा. यही नहीं उसे रात भर थाने में ही बंद रखा. पुलिस की बेरहमी के कारण युवक घायल हो गया, जिसे पुलिसकर्मी सेमरिया अस्प्ताल लेकर पहुंच गए. यही नहीं उससे कोरे कागज पर साइन भी करा लिए और उसको धमकी दी की अगर किसी से भी इस बात का जिक्र किया तो थाने में बंद कर फिर से पिटाई की जाएगी. पीटने की धमकी भी दी गई .

1


वहीं पीड़ित ने मामले की शिकायत एसपी से की है, जहां उन्हें जांच कर कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया गया है. जिले में पुलिस की गुंडागर्दी का ये पहला मामला नहीं है पहले भी कई बार ऐसे मामले आ चुके हैं. अब देखना यह होगा कि पीड़ित को न्याय मिलेगा या एक बार फिर शिकायत आश्वासन की भेंट भर बन कर रह जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details