मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

थाने में शिकायत दर्ज करवाने आए फरियादी को पुलिस ने पीटा

जमोड़ी थाने में शिकायत दर्ज करवाने पहुंचे परिवार को पुलिस ने पीट दिया. पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक से पुलिसकर्मियों पर एफआईआर दर्ज करवाने की मांग की है. पीड़ित परिवार का कहना है कि जब तक एफआईआर दर्ज नहीं होगी तब तक पूरा समाज धरने पर बैठेगा.

By

Published : Jan 30, 2021, 5:57 PM IST

Superintendent of Police Office
पुलिस अधीक्षक कार्यालय

सीधी।जमोड़ी थाने में एक परिवार मारपीट की रिपोर्ट लिखाने पहुंचा. पुलिस ने फरियादी परिवार की रिपोर्ट लिखना तो दूर उल्टा ही फरियादी की पिटाई कर दी. पीड़ित परिवार ने पुलिस के खिलाफ एसपी से शिकायत की है. परिवार ने कहा कि जब तक मारपीट करने वालों पर एफआईआर दर्ज नहीं होगी तब तक आवेदन देते रहेंगे और बंसल समाज एकजुट होकर धरना प्रदर्शन करेंगे. वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने कहा कि यह सामान्य मारपीट का मामला था.

  • एफआईआर होने तक चलेगा धरना

दरअसल सीधी के जमोड़ी थाना इलाके के नोढ़िया गांव निवासी जितेंद्र बंसल ने पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया है. जितेंद्र बंसल ने कहा कि 25 जनवरी को वो बीमार मां को देखने पडरा जा रहा था. तभी रास्ते में बबुआ बंसल ने मारपीट की. जिसकी रिपोर्ट लिखाने मैं अपने परिवार के साथ जमोड़ी थाने पर शिकायत करने पहुंचा. थाने में पदस्थ मुंशी शिव शंकर तिवारी ने रिपोर्ट लिखने से साफ मना कर दिया. हमने थाना प्रभारी से रिपोर्ट नहीं लिखने की शिकायत की. तभी प्रधान आरक्षक संतोष तिवारी, आरक्षक संदीप पांडेय ने पूरे परिवार के साथ मारपीट की. हमने मारपीट की शिकायत एसपी से की है. पीड़ित परिवार का कहना है कि, जब तक आरोपी पुलिस कर्मी पर मारपीट का मामला दर्ज नहीं होगा तब तक बंसल समाज एकजुट होकर धरना प्रदर्शन करेगा.

  • पुरानी रंजिश के कारण हुई मारपीट

वही इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक का कहना है कि, पुरानी रंजिश के लिए मारपीट की गई है. पुलिस ने जमोड़ी थाने में मामला दर्ज कर लिया है. फरियादी द्वारा पुलिस पर मारपीट के आरोप लगाए गए. आरोपों पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने कुछ नहीं कहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details