मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

सीधी जिले के आदिवासी वनांचल के गिजबार गांव में एक प्रेमी और नाबालिग प्रेमिका ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Jun 10, 2020, 9:28 AM IST

Lover couple commits suicide by hanging in sidhi
प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

सीधी।जिले के आदिवासी वनांचल के गिजबार गांव में एक प्रेमी और नाबालिग प्रेमिका ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंसे निकलवाकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही आगे की जांच में जुट गई है.

प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

पूरा मामला आदिवासी वनांचल इलाका पथरौला चौकी क्षेत्र के गिजबार गांव का है जहां अज्ञात कारणों के चलते प्रेमी जोड़े ने महुआ पेड़ की डाल में एक ही रस्सी में दो अलग-अलग फंदे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. दोनों ने आत्महत्या किस वजह से की इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

घटना के समय मृतक प्रेमी-प्रेमिका के परिजन घर पर नहीं थे, घर से कुछ दूर एक पेड़ पर रहवासियों ने जब दोनों को फांसी पर झूलते देखा तो इसकी सूचना स्थानीय पुलिस चौकी और दोनों के परिजनों को दी गई. मौके पर पहुंची पथरौला चौकी पुलिस ने पंचनामा कर दोनों मृतकों के शव को फंदे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए मरचुरी भेज दिया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. एएसपी अंजुलता पटले ने कहा कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था, दोनों ने एक ही फंदे पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. फिलहाल पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details