मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीधी: सांसद रीति पाठक ने किया 'घंटानाद' आंदोलन का नेतृत्व, कमलनाथ सरकार को बताया राक्षस !

By

Published : Sep 11, 2019, 7:34 PM IST

प्रदेश में युवाओं और बेरोगारों को नजरअंदाज करने और वचन पत्र के वादों को पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी ने प्रदेश में भर में कमलनाथ सरकार के खिलाफ घंटानाद आंदोलन किया.

सीधी में सांसद रीति पाठक ने किया 'घंटानाद' आंदोलन का नेतृत्व

सीधी। प्रदेश भर में बुधवार को बीजेपी ने प्रदेश सरकार के खिलाफ घंटानाद आंदोलन किया. तो वहीं सीधी में भी भाजपा के सांसद, विधायक और अन्य पदाधिकारियों ने एक दिवसीय धरना देकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. इस दौरान सांसद रीति पाठक ने कहा कि जब-जब देश में असुरी शक्तियां बढ़ी हैं, राक्षसों को भगाने के लिए शंख और घंटे का नाद हुआ है.

सीधी में सांसद रीति पाठक ने किया 'घंटानाद' आंदोलन का नेतृत्व

प्रदेश में युवाओं और बेरोगारों को नजरअंदाज करने और वचन पत्र के वादों को पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी ने प्रदेश में भर में कमलनाथ सरकार के खिलाफ घंटानाद आंदोलन किया. इस आंदोलन में सीधी सांसद रीती पाठक, भाजपा विधायक कुंवर सिंह टेकाम, भाजपा के जिला अध्यक्ष राजेश मिश्रा सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने शंखनाद कर और घंटा बजाकर प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

सांसद ने प्रदेश सरकार को कहा राक्षस
सभी भाजपाई इस दौरान धरना स्थल से नारेबाजी करते हुए कलेक्टर भवन पहुंचे. जहां लोगों के संबोधित करते हुए सरकार के भ्रष्टाचार को लेकर जमकर हमला बोला. इस मौके पर कलेक्टर का घेराव करते हुए सांसद रीति पाठक ने प्रदेश सरकार को राक्षस बता दिया. भारी पुलिस व्यवस्था के बीच जनता और मीडिया को भाजपाइयों ने ज्ञापन सौंपा, इस मौके पर सांसद रीति पाठक ने कहा कि जैसे कि भाजपा सरकार कांग्रेस के जनहितकारी कार्यों में भ्रष्टाचार कर जनता को उल्लू बनाने का काम कर रही है. उसका हम विरोध करते हैं.

कार्यक्रम में नहीं पहुंचे स्थानीय विधायक
वहीं घंटा और शंख बजाने के सवाल पर रीति पाठक ने कहा कि, घंटानाद, शंखनाद हमारी संस्कृति में राक्षसों और असुरी शक्तियों को भगाने के लिए पहले भी होता रहा है और आज भी भाजपा प्रदेश सरकार जो कि राक्षस रूपी है, उसे भगाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं स्थानीय विधायक केदारनाथ शुक्ला के कार्यक्रम में नहीं पहुंचने के सवाल पर कहा कि हमें कोई जानकारी नहीं है, हमारे अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details