मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri Crime News: शिवपुरी में नाबालिग से गैंगरेप, तीनों आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 22, 2023, 10:55 PM IST

शिवपुरी में एक नाबालिग के साथ उसके ब्वॉयफ्रेंड और 2 अन्य लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

shivpuri minor gangrape by boyfriend and 2 person
शिवपुरी में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म

शिवपुरी में नाबालिग से गैंगरेप

शिवपुरी।जिले के कोलारस विधानसभा के बदरवास थाना क्षेत्र में एक नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पहले उसके ब्वॉयफ्रेंड और फिर दो अंजान लोगों ने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना की जानकारी पीड़िता ने पुलिस में की है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीनों आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ब्वॉयफ्रेंड ने नाबालिग के साथ किया रेप: बदरवास थाना क्षेत्र में 21 जून की रात 2 बजे एक 16 साल की नाबालिग अपनी बहन के साथ बदरवास नगर के रिजोदी रोड पर 1 शादी समारोह में शामिल होने गई हुई थी. रात करीब 11 बजे खाना खाने के बाद नाबालिग डीजे पर डांस कर रही थी, इसी दौरान उसके ब्वॉयफ्रेंड रितिक यादव ने फोन कर के शादी समारोह से बाहर बुलाकर अपने साथ बाइक पर बैठाकर बासखेड़ा रोड पर ले गया. जहां नाबालिग के साथ युवक ने जबरदस्ती करते हुए डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

दो अन्य ने भी किया रेप: घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी रितिक नाबालिग को बाइक पर बैठा कर शादी समारोह में उसे छोड़ने जा रहा था, इसी दौरान बासखेड़ा रोड पर युवक की बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया. इस बीच 2 युवक देवेन्द्र यादव(24) निवासी श्रीराम कॉलोनी बदरवास, नरेन्द्र यादव(35) निवासी ग्राम सड बाइक पर सवार होकर आए. दोनों युवकों ने रितिक और नाबालिग को पुलिस में शिकायत करने की बात कह कर डराकर अपने साथ ले गए. यहां एक खेत में ले जाकर देवेन्द्र और नरेंद्र ने रितिक के हाथ, पैर बांध दिए और नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद देवेन्द्र और नरेंद्र मौके से भाग गए.

पढ़ें ये खबरें...

तीनों आरोपी गिरफ्तार: इधर बेटी के लापता होने पर परिजन नाबालिग की तलाश में जुटे हुए थे. जैसे-तैसे नाबालिग राहगीरों की मदद से अपने परिजनों तक पहुंची. नबालिग ने परिजनों के साथ बदरवास थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि तीनों आरोपियों के मकानों पर प्रशासन शुक्रवार को बुलडोजर चलवा सकती है. बदरवास थाना प्रभारी सुनील खेमरिया ने बताया कि नाबालिग की शिकायत पर तीनों आरोपी रितिक यादव, नरेन्द्र यादव, देवेन्द्र यादव के खिलाफ गैंगरेप की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details