मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने गुड्डा गुर्जर गिरोह के सदस्य को किया गिरफ्तार

पुलिस ने हनुमंता के जंगल से गुड्डा गुर्जर गिरोह के सदस्य रवि गुर्जर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने रवि गुर्जर पर 15 हजार रुपए का इनाम रखा था.

Govardhan police station
गोवर्धन थाना

By

Published : Apr 24, 2021, 11:05 PM IST

शिवपुरी। जिले की गोवर्धन थाना पुलिस ने शनिवार को मुखबिर की सूचना पर से कुख्यात गुड्डा गुर्जर गिरोह के सदस्य रवि गुर्जर को हनुमंता के जंगल के गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. पकड़े गए बदमाश पर पुलिस ने 15 हजार रुपए का इनाम रखा गया था.

  • जंगल में से घूम रहा था आरोपी

दरअसल थाना प्रभारी गोवर्धन अरविंद सिंह चौहान को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि हनुमंता के जंगल मे गुड्डा गैंग के सक्रिय सदस्य रवि गुर्जर को देखा गया है. जो वारदात की फिराक में जंगल में से घूम रहा है. सूचना की जांच के लिए थाना प्रभारी गोवर्धन ने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना से अवगत कराया. वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में एसडीओपी पोहरी निरंजन सिंह राजपूत ने पुलिस टीम गठित की. जिसमें एसडीओपी पोहरी, थाना प्रभारी बैराड़, गोवर्धन और गासमानी मय पुलिस बल हनुमंता के जंगल में जंगल सर्चिंग के लिए रवाना हुए.

60 हजार इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर आज भी घूम रहा है स्वतंत्र

  • देशी कट्टा और 3 जिंदा राउंड कारतूस जब्त

जंगल में सर्चिंग के दौरान रवि गुर्जर पुलिस को देख भागने लगा. जिसे हमराह पुलिस बल की मदद से घेराबंदी कर पकड़ा लिया. पुलिस की तलाशी के दौरान रवि गुर्जर के पास से एक 315 बोर का देशी कट्टा और 3 जिंदा राउंड कारतूस मिले. जिसे जब्त कर आरोपी के खिलाफ थाना गोवर्धन पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया. रवि गुर्जर पर पुलिस ने 15 हजार का इनाम रखा हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details