मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सोशल मीडिया पर चलाई मुहिम, जमा पैसों से भेंट की ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन

कोविड के दौर में संक्रमित मरीजों की मदद करने से लोग पीछे नहीं हट रहे हैं. शिवपुरी जिले में भी जन सहयोग से जरूरतमंदों को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन भेंट की है.

By

Published : May 11, 2021, 1:11 PM IST

Oxygen concentrator machine presented to the needy
जमा पैसों से भेंट की OCM

शिवपुरी।कोरोना लगातार मध्यप्रदेश में कहर बरपा रहा है. वहीं संक्रमित मरीजों की मदद के लिए कई लोग आगे आ रहे हैं. शिवपुरी जिले में मदर्स-डे के मौके पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र करेरा और उप स्वास्थ्य केंद्र दिनारा में जन सहयोग से राशि इकट्ठा की गई. राशि से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन भेंट की. करैरा और ग्वालियर में पदस्थ सेल टैक्स इंस्पेक्टर जय कुमारी गुप्ता और उनके बेटे विपिन गुप्ता ने दो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन लोगों के इलाज के लिए भेंट की. जया कुमारी ने जरूरतमंद लोगों के लिए राशि इकठ्ठा करने के लिए 28 अप्रैल को सोशल मीडिया पर मुहिम चलाई थी और देखते ही देखते 47 लोगों द्वारा दी गई राशि से एक लाख सात हजार रुपये इकठ्ठे हो गए और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन भेंट की गई.

मदर्स डे पर किया पुण्य का काम

तहसीलदार एस बैरवा और ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ. रावत ने जया कुमारी गुप्ता और जन सहयोग देने वाले सभी सदस्यों का हृदय से आभार माना. इसके साथ ही कहा कि आप सभी के सहयोग से कोविड महामारी के दौर में लोगों की मदद करना बहुत अच्छा काम है. कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन काफी मददगार साबित होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details