मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जरूरतमंदों को साड़ी-कंबल बांटकर राज्यमंत्री ने मनाया सिंधिया का जन्मदिन

By

Published : Jan 1, 2021, 9:18 PM IST

आज बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का जन्मदिन है. सिंधिया के समर्थक जगह-जगह अपने-अपने तरीके से सिंधिया का जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं शिवपुरी में सिंधिया समर्थक राज्यमंत्री सुरेश रांठखेड़ा ने जरूरतमंदो को साड़ी और कंबल बांटकर जन्मदिन मनाया.

Minister of State Suresh celebrated Scindia's birthday by distributing blankets to the poor
राज्यमंत्री ने बांटे कंबल-साड़ी

शिवपुरी। पीडब्ल्यूडी (PWD) राज्यमंत्री ने जरूरतमंदों को साड़ी,कंबल बांटकर बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का जन्मदिन मनाया. शिवपुरी पोहरी विधानसभा क्षेत्र के गुरिच्छा में शुक्रवार को सिंधिया समर्थक लोक निर्माण राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ रांठखेड़ा ने अपने समर्थकों और बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का जन्मदिन धूमधाम के साथ मनाया.

इस मौके पर ग्राम गुरिच्छा में जरूरतमंद लोगों को साड़ी,कंबल और मिठाई बांटकर ज्योतिरादित्य सिंधिया का जन्मदिन मनाया गया. दरअसल लोक निर्माण राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ रांठखेड़ा कट्टर सिंधिया समर्थक माने जाते हैं.सिंधिया समर्थक होने की वजह से ही उन्हें मंत्री पद से नवाजा गया है.

राज्यमंत्री ने आंगनबाड़ी भवन का किया लोकार्पण

पोहरी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम गुरिच्छा में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का जन्मदिन मनाने के बाद लोक निर्माण राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ रांठखेड़ा ने गुरिच्छा की हरिजन बस्ती में 7 लाख 80 हजार रुपये की लागत से निर्मित नवीन आंगनबाड़ी भवन का लोकार्पण किया. इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ रांठखेड़ा ने कहा कि मैं इस क्षेत्र के लोगों के लिए विधायक मंत्री नहीं हूं बल्कि आपका बेटा और भाई हूं. क्षेत्र के विकास के लिए मैं कोई कसर नहीं छोडूंगा.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details