मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

टमाटर से भरा ट्रक पलटा, हादसे में वाहन चालक को आई गंभीर चोटें

शिवपुरी के खूबर घाटी के पास भोपाल से दिल्ली टमाटर लेकर जा रहा एक मिनी ट्रक अचानक पलट गया. जिससे ट्रक चालक को गहरी चोटें आई हैं. हालांकि हादसे में क्लीनर की सूझ बूझ से एक बड़ा हादसा होते होते टला हैं.

By

Published : Apr 9, 2021, 3:12 AM IST

Truck reflex
ट्रक पलटा

शिवपुरी। जिले में गुरुवार को खूबर घाटी के पास एक सड़क हादसा हुआ है. यहां भोपाल से दिल्ली टमाटर लेकर जा रहा एक मिनी ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर कूवत घाटी की मोड़ पर पलट गया, जिससे ट्रक चालक को गहरी चोटें आई हैं. हालांकि हादसे में क्लीनर की सूझ बूझ से एक बड़ा हादसा होते होते बचा हैं.

ट्रक पलटा

एमपी के सभी शहरों में शुक्रवार शाम से सोमवार सुबह तक फुल लॉकडाउन

  • हादसे की पूरी जानकारी

जानकारी के मुताबिक, यह मिनी ट्रक भोपाल से दिल्ली टमाटर भरकर तेज गति से जा रहा था, जिसके कारण वाहन सड़क पर अनियंत्रित होकर कूवत घाटी के मोड़ पर पलट गया, जिसमें ड्राइवर विकास चौधरी पुत्र दिनेश चौधरी निवासी बुलंदशहर उत्तर प्रदेश का निवासी है, जो गंभीर रुप से घायल हुआ है. उसके चेहरे में गहरी चोटें आई हैं. वहीं, हादसे को लेकर ट्रक के क्लीनर प्रदीप तोमर ने बताया कि हादसे के वक्त वह ट्रक चला रहा था और ड्राइवर गाड़ी में सो रहा था. उसने बताया कि घाटी के मोड़ पर सामने आ रही एक गाड़ी ने अचानक ब्रेक लगा दिया जिस वजह से वह घबरा गया और गाड़ी पलट गई. फिलहाल घायल का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details