मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल से चुनाव लड़ने के सवाल पर बोले नरेंद्र सिंह तोमर, पार्टी का हर आदेश मामने को तैयार

भोपाल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने पर केंद्रीय मंत्री ने कहा पार्टी ने उनका टिकट मुरैना से  तय किया है. अगर पार्टी का आदेश कहीं और से चुनाव लड़ने का होगा तो वो आदेश का पालन सहजता से करेंगे.

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर

By

Published : Apr 5, 2019, 10:37 PM IST

श्योपुर। जिले के दो दिवसीय प्रवास के बाद केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मुरैना के लिए रवाना हुए. वहीं भोपाल से चुनाव लड़ने की अटकलों पर केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि पार्टी जहां से तय करेगी वो वहां से चुनाव लड़ेंगे.

अपने दो दिवसीय प्रवास के दौरान नरेंद्र सिंह तोमर ने जिले के कराहल, श्योपुर ,बड़ौदा और आसपास के इलाके का दौरा किया. तोमर ने मतदाताओं से चर्चा कर उनकी नब्ज टटोलने का प्रयास किया. इस दौरान जब नरेंद्र सिंह तोमर से नैरोगेज को ब्रॉडगेज में परिवर्तित करने का सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ब्रॉडगेज का काम शुरू हो गया है.

केंद्रीय मंत्री


केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बीजेपी के विकास कार्यो को गिनाते हुए कहा कि सिंचाई, बिजली और सड़क की दिशा में बेहतर काम हुआ है. वहीं भोपाल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा पार्टी ने उनका टिकट मुरैना से तय किया है. अगर पार्टी का आदेश कहीं और से चुनाव लड़ने का होगा तो वो आदेश का पालन सहजता से करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details