मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

श्योपुर: मरीज के परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया मारपीट का आरोप, विरोध में चिकित्सकों ने सौंपा ज्ञापन

श्योपुर जिला अस्पताल में डॉक्टर और मरीज के अटेंडरों के बीच हाथापाई होने का मामला सामने आया है. जहां इलाज कराने आए मरीज के बेटों ने डॉक्टर और अस्पताल स्टाफ के साथ गाली गलौज और मारपीट की. वहीं अब दोनों पक्ष एक-दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगा रहे

By

Published : May 31, 2019, 9:12 PM IST

श्योपुर जिला अस्पताल

श्योपुर। जिला अस्पताल में डॉक्टर और मरीज के अटेंडरों के बीच हाथापाई होने का मामला सामने आया है. जहां इलाज कराने आए मरीज के बेटों ने डॉक्टर और अस्पताल स्टाफ के साथ गाली गलौज और मारपीट की. घटना के समय इमरजेंसी वार्ड का सीसीटीवी कैमरा खराब होने की वजह से घटना रिकॉर्ड नही हों सका. वहीं अब दोनों पक्ष एक-दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि आज दिलीप सिकरवार ड्यूटी पर थे इसी दौरान शहर के रहवासी कमल किशोर मित्तल अपने दोंनो बेटों गोपाल मित्तल और यश मित्तल के साथ जिला अस्पताल पहुंचे. जहां दोंनो बेटों ने मरीज का तत्काल इलाज करने को लेकर इमरजेंसी वार्ड में ड्यूटी कर रहे डॉक्टर दिलीप सिकरवार और कंपाउंडर से जाते ही उलझ गए. डॉक्टर का कहना है कि आरोपियों ने उनके और अस्पताल स्टाफ के साथ मारपीट करके शासकीय कार्य मे बाधा पहुंचाई है.

श्योपुर जिला अस्पताल

डॉक्टर दिलीप सिकरवार का आरोप है कि मरीज के दोनों बेटों ने डॉक्टर के केबिन में आते ही उनसे गाली गलौज की. वहीं इसका विरोध करने पर हाथापाई करने लगे. डॉक्टर का कहना है कि मरीज की हालत सामान्य थी. वहीं घटना के बाद जिला अस्पताल के डॉक्टर लामबंद हो गए हैं. उन्होंने कोतवाली थाना पुलिस और एसपी को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है. एएसपी प्रेम लाल कुर्वे का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद तथ्य के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details