मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जिला अस्पताल में खामियां देख भड़कीं कमिश्नर, जिम्मेदारों को लगाईं फटकार

By

Published : Oct 15, 2019, 10:21 PM IST

Updated : Oct 16, 2019, 1:43 AM IST

श्योपुर में चंबल संभाग की कमिश्नर रेनू तिवारी ने मंगलवार को जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. वहीं दो दिनों के अंदर सभी खामियों को ठीक करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया है.

चम्बल कमिशनर ने किया जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण

श्योपुर। चंबल संभाग की कमिश्नर रेनू तिवारी ने मंगलवार को जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया और अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया. इस दौरान ओपीडी के निरीक्षण में दो ही डॉक्टर मिले और हर जगह गंदगी का अंबार मिला. पानी के नलों के पास काई जमी मिली और टॉयलेट बेहद गंदे मिले, जिनके गेट तक टूटे हुए थे.

चम्बल कमिशनर ने किया जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण

कमिश्नर ने सिविल सर्जन डॉक्टर आरबी गोयल और सीएमएचओ डॉक्टर एआर करोरिया को जमकर फटकार लगाई और मौके पर खड़ी होकर गंदगी साफ करवाई. कमिश्नर ने जिला अस्पताल के बाहर पड़ी खाली जगह में खड़े खरपतवारों को साफ करने के लिए श्रमदान किया और अधिकारियों से भी करवाया. साथ ही दो दिनों के अंदर सभी खामियां ठीक करने के अधिकारियों को निर्देश दिए. इस मौके पर कलेक्टर बसंत कुर्रे, जिला पंचायत सीईओ हर्ष सिंह सहित अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे.

रेनू तिवारी का कहना है कि मीडियाकर्मियों ने कई बार उनके सरकारी मोबाइल पर फोटो-वीडियो भेजे थे. जिसके चलते उन्होंने निरीक्षण किया और मैं हुं कबाड़ी के तहत अस्पताल का कचरा उठाया.

Last Updated : Oct 16, 2019, 1:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details