मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना मुक्त हुआ शाजापुर, वायरस को मात देकर घर लौटे तीनों मरीज

शाजापुर जिला पूरी तरह से कोरोना मुक्त हो गया है. आज ठीक होने के बाद आइसोलेशन वार्ड से तीन मरीज डिस्चार्ज किए गए हैं, जिसके बाद यहां कोरोना का एक भी पॉजिटिव मरीज नहीं है.

By

Published : Apr 28, 2020, 5:34 PM IST

Updated : Apr 28, 2020, 7:59 PM IST

Corona freed Shajapur
कोरोना मुक्त हुआ शाजापुर

शाजापुर। कोरोना संकट के बीच शाजापुर जिले से राहत भरी खबर है, शाजापुर जिला अब कोरोना मुक्त हो गया है, यहां अब एक भी कोरोना पॉजिटिव मरीज नहीं है. शाजापुर में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती तीन कोरोना पाजिटिव मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आने और पूर्ण रूप से स्वस्थ होने पर आज तीनों मरीजों को स्वास्थ्य विभाग ने डिस्चार्ज कर दिया. इस मौके पर कोरोना को मात देने वालों का ढोल बजाकर अभिनंदन किया गया.

कोरोना मुक्त हुआ शाजापुर

स्वस्थ हुए मरीज ने भी स्वास्थ्य विभाग को धन्यवाद किया और बताया कि पूरे स्टाफ ने इस दुख की घड़ी में हमारा अच्छे से उपचार किया और हमें स्वस्थ किया. शाजापुर जिले में सात कोरोना संक्रमित मरीज मिले थे, जिसमें से एक की भोपाल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी, जबकि एक मरीज भोपाल से स्वस्थ होकर लौटा आया है.

सीएमएचओ डॉ. प्रकाश फुलंबीकर ने बताया कि अभी दो मरीज इंदौर में हैं. जिनका इलाज चल रहा है. उन दोनों मरीजों की भी रिपोर्ट निगेटिव आई और दोनों स्वस्थ हैं. उन्हें भी आज या कल में डिस्चार्ज कर घर भेज दिया जाएगा. शाजापुर में भर्ती तीनों मरीजों के स्वस्थ होने पर आज उन्हें भी घर भेज दिया जाएगा. अब जिले में एक भी कोरोना संक्रमित नहीं है.

Last Updated : Apr 28, 2020, 7:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details