मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शहडोल कलेक्टर की कार्रवाई, अवैध रेत से ओवरलोड 13 हाइवा जब्त

By

Published : Jun 5, 2020, 10:51 PM IST

शहडोल में कलेक्टर ने अवैध रेत का परिवहन करने वालों पर कार्रवाई की, जिसके बाद 13 हाइवा को अवैध रेत के परिवहन करते हुए जब्त किया गया.

shahdol collector satyendra singh taken action against illegal transportation of sand
शहडोल कलेक्टर की कार्रवाई

शहडोल। जिले में आज शहडोल कलेक्टर सत्येंन्द्र सिंह ने अवैध रेत का परिवहन करने वालों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की. इस दौरान साथ में एसपी सत्येंन्द्र शुक्ल भी मौजूद रहे. कलेक्टर और एसपी आज पूरे दिन अलग-अलग जगहों पर भ्रमण पर रहे, जहां कलेक्टर ने रेत से भरे ओवरलोड हाइवा को जब्त करने के निर्देश जारी किए. ब्यौहारी के ग्राम बोड्डिहा में 13 हाइवा अवैध भंडारित रेत को भी जब्त करने के निर्देश जारी किए गए.

दरअसल, हाइवा छत्तीसगढ़ के कोटाडोल तहसील भरतपुर जिला कोरिया से अलग-अलग दो परिवहन पास के माध्यम से जिला सतना जा रही थी. चेकिंग के दौरान गाड़ी में रेत के कागजात तो मिले, लेकिन गाड़ी ओवरलोड पाई गई. जिसके बाद कलेक्टर ने खनिज अधिकारी को छत्तीसगढ़ के ट्रांसिट पास से सतना जा रही बिना नंबर की रेत से भरी ओवरलोड हाइवा को जब्त करने के निर्देश जारी किए.

रेत के अवैध भंडारण पर कलेक्टर का बड़ा एक्शन

इसके अलावा कलेक्टर और एसपी सत्येंन्द्र शुक्ल ने आज ब्यौहारी क्षेत्र के भ्रमण के दौरान ग्राम बोड्डिहा का भी भ्रमण किया, जहां ग्राम बोड्डिहा में नदी के किनारे 13 हाइवा जब्त किए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details