मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शहडोल: 29 अप्रैल को होगा मतदान, अंतिम चरण में तैयारियां

शहडोल में लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां अपने अंतिम चरण में हैं. शहडोल जोन के आईजी एसपी सिंह से चुनावी तैयारियों को लेकर हमारे संवाददाता अखिलेश शुक्ला ने खास बातचीत की. जिसमे उन्होंने बताया कि चुनाव आयोग के निर्देश पर अब तक कार्रवाई में 54 लाख से ज्यादा की नगदी बरामद की है.

By

Published : Apr 8, 2019, 6:52 PM IST

Updated : Apr 10, 2019, 12:10 AM IST

शहडोल

शहडोल। लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां अपने अंतिम चरण में हैं. शहडोल जोन के आईजी एसपी सिंह से चुनावी तैयारियों को लेकर हमारे संवाददाता अखिलेश शुक्ला ने खास बातचीत की. जिसमे उन्होंने बताया कि चुनाव आयोग के निर्देश पर अब तक कार्रवाई में 54 लाख से ज्यादा की नगदी बरामद की है.

आईजी एसपी सिंह ने बताया कि जिले में चुनाव निषपक्ष और शांतिपूर्ण तरीके से हो सके इसके लिए हमारे जवान गश्त कर गड़बड़ी फैलाने वालों के मंसूबों पर पानी फेर रहे हैं. अभी तक हमारे जोन में चुनाव से पहले 5 हजार 400 लीटर से ज्यादा देशी शराब और 800 लीटर विदेशी शराब जब्त की गई है.

चुनाव संबधित मामलों पर बोलते आईजी एसपी सिंह

इसके साथ-साथ आईजी एसपी सिंह के मुताबिक जोन में 44 अवैध हथियार जब्त किये गए हैं. जिले में जितने भी स्थाई वारंटी हैं और जो राज्य से बाहर थे, उन्हें गिरफ्तार किया गया है. नॉन-बेलेबल वारंटी को गिरफ्तार किया गया है. जोन में लाइसेंसी हथियार 99 प्रतिशत जमा करा लिए गए हैं.

Last Updated : Apr 10, 2019, 12:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details