मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी सांसद ज्ञान सिंह ने नहीं किया मतदान, पार्टी ने बताया लोकतंत्र का अपमान

टिकट न मिलने से नाराज शहडोल से बीेजेपी सांसद ज्ञान सिंह ने वोट नहीं डाला है. उनके वोट नहीं डालने पर बीजेपी ने इसे लोकतंत्र का अपमान करार दिया है.

By

Published : Apr 29, 2019, 10:42 PM IST

Updated : Apr 30, 2019, 6:51 PM IST

मतदाता सूची में सांसद ज्ञानसिंह

उमरिया/शहडोल । टिकट न मिलने से नाराज शहडोल सांसद ज्ञान सिंह ने मतदान न करके अपनी नाराजगी जाहिर कर दी है. ज्ञानसिंह लोकतंत्र के इस महापर्व में अपने ग्रह ग्राम में रहते हुए भी शामिल नहीं हुए. वहीं बीजेपी ने उनके वोट नहीं डालने को लोकतंत्र का अपमान बताया है.

मतदान केंद्र की तस्वीर


टिकट कटने के बाद से ही सुर्खियों में रहे शहडोल लोकसभा क्षेत्र के बीजेपी सांसद ज्ञान सिंह मतदान नहीं करके एक बार फिर खबरों में आ गए हैं. खास बात तो ये है कि मतदान के दिन ज्ञान सिंह पूरे समय अपने ग्रह ग्राम में ही थे. ज्ञान सिंह का मतदान नहीं करने का कारण तो सबको पता ही है, लेकिन निजी स्वार्थ के चलते मतदान नहीं करने के कारण राजनीतिक गलियारों में नई चर्चा शुरु हो गई है. गौरतलब है भारत निर्वाचन आयोग के प्रयास कहे या लोकतंत्र के प्रति बढ़ती आस्था कि इस बार पिछले सारे रिकॉर्ड ध्वस्त करते हुए जिले में बंपर वोटिंग देखने को मिली है.


जिले के लोगों में लोकतंत्र के पर्व का जमकर उत्साह देखने को मिला है. इस बार जिले में तकरीबन 70 फीसदी मतदान हुआ है. लोगों में ये मतदान 44 डिग्री के तापमान को लाइन में खड़े होकर सहन किया और मतदान किया है. वहीं बीजेपी सांसद ने अपने घर पर रहते हुए मतदान नहीं किया, जिसे उनकी ही पार्टी ने लोकतंत्र का अपमान माना है.

Last Updated : Apr 30, 2019, 6:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details