मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लोकसभा चुनाव: शहडोल लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार प्रमिला सिंह ने की ETV भारत से खास बातचीत

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. जिसमें शहडोल लोकसभा सीट से बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए प्रमिला सिंह पर भरोसा जताते हुए मैदान में उतारा है. टिकट मिलने के बाद प्रमिला सिंह ने ईटीवी से खास बातचीत में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Mar 25, 2019, 8:03 PM IST

pramila singh

शहडोल। लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. जिसमें शहडोल लोकसभा सीट से बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए प्रमिला सिंह पर भरोसा जताते हुए मैदान में उतारा है. टिकट मिलने के बाद प्रमिला सिंह ने ईटीवी से खास बातचीत में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

प्रमिला सिंह बीजेपी में रहते हुए जिले के जयसिंहनगर विधानसभा सीट से विधायक रह चुकी हैं. 2018 में विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज प्रमिला सिंह कांग्रेस में शामिल हो गई थी. कांग्रेस लोकसभा टिकट मिलने पर उन्होनें राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और सीएम कमलनाथ का अभार व्यक्त किया है. क्षेत्र की चुनौतियों पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी कार्यकर्ता आधारित पार्टी है और हमारे सारे कार्यकर्ता उत्साहित होकर काम पर जुट चुके हैं. फिर चाहे वो कोतमा हो या फिर बड़वारा.

shahdol

साख ही उनका कहना है कि मैंने जयसिंहनगर क्षेत्र से विधायक रहते हुए जनता के लिए बहुत काम किये हैं. जनता ने जो काम जयसिंहनगर में देखा है और जिस तरह से सतत मैं जनता के बीच रही हूँ. उसे देखकर लोकसभा क्षेत्र की जनता मुझे इस बार जरुर आपने आर्शिवाद देगी. प्रमिला सिंह ने बीजेप पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने विधायक रहते जो फसल बोया उसे बीजेपी के मौजूदा विधायक जयसिंह मरावी काट कर ले गए. जिसका जवाब जनता उन्हें लोकसभा चुनाव में देगी. अब देखना दिलचस्प होगा कि लोकसभा में क्या कमाल करती हैं. क्योंकि वो इस बार किसी भी कीमत पर जीत हासिल कर बीजेपी को करारा जवाब देना चाहेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details