मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शहडोल में कोरोना का फिर हुआ विस्फोट, 45 नए मरीज मिले

शहडोल में कोरोना के 45 नए मरीज सामने आए हैं. जिले में कोरोना का कहर दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है. जहां एक ओर कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. जिसके बाद तो अब कोरोना डरावना लगने लगा है और यह अपना भयावह रूप लेता जा रहा है.

By

Published : Sep 12, 2020, 2:51 PM IST

quarantine center
क्वारंटाइन सेंटर

शहडोल।जिले में एक बार फिर से कोरोना का विस्फोट देखने को मिला है और एक ही दिन में 45 नए मरीज सामने आए हैं. बीते शुक्रवार को शहडोल जिले में एक साथ 45 नए लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद हड़कंप मच गया है तो वहीं तीन लोगों की मौत भी हो गई है. इसके साथ ही जिले में एक्टिव केस की संख्या 225 तक पहुंच चुकी है.

45 नए मरीजों के साथ ही जिले में अब कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 225 हो गई है तो वहीं बीते शुक्रवार को 7 लोगों ने कोरोना से जंग जीती थी. इसके साथ ही ठीक होने वालों की संख्या 611 हो चुकी है. जिले में अब तक 16290 लोगों का कोरोना सैंपल लिया जा चुका है. जिसमें से 15855 लोगों की रिपोर्ट भी मिल गई है. जिसमें 848 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे. जिसमें से 611 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं तो वहीं 225 एक्टिव केस बाकी हैं.

जिले में कोरोना से मरने वालों की भी संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है, बीते शुक्रवार को एक बार फिर से शहडोल जिले में कोरोना की वजह से 3 लोगों की मौत हो गई ,इसके साथ थी जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 12 हो चुकी है. यह आंकड़ा अब हर दिन बढ़ रहा है जो और डरावना है. ये कहा जा सकता है कि कोरोना अब भयावह रूप जिले में लेने लगा है. जिसको लेकर लोग और ज्यादा डरे हुए हैं. वहीं सवाल भी खड़े हो रहे हैं कि आखिर कोरोना की इस चेन को क्यों नहीं तोड़ पा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details