मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शहडोल में बुधवार को कोरोना के 151 नए मरीज मिले, 2 की मौत

By

Published : Apr 22, 2021, 11:33 AM IST

शहडोल में बुधवार को कोरोना के 151 नए मरीज मिले हैं, जिसके बाद जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 5,456  हो गई हैं. वहीं, जिले में कोरोना संक्रमण के सक्रिय मामलों की संख्या 1455 है.

Corona infection
कोरोना संक्रमण

शहडोल।जिले में कोरोना संक्रमण का कहर लगातार जारी है. जिले में पिछले 3 दिनों के दौरान संक्रमितों की संख्या में थोड़ी गिरावट देखने को मिली है. वहीं, पिछले 24 घंटे में जिले में 151 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं और 97 कोरोना मरीज रिकवर हुए हैं.

मध्य भारत के सबसे बड़े कोविड केयर सेंटर में उपचार शुरू

  • शहडोल में कोरोना संक्रमण की स्थिति

शहडोल में बुधवार को कोरोना के 151 नए मरीज मिले हैं, जिसके बाद जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 5,456 हो गए हैं. वहीं, जिले में कोरोना संक्रमण के सक्रिय मामलों की संख्या 1455 है.

  • जिले में कोरोना से 2 मौत

जिला स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक , बुधवार को शहडोल में कोरोना संक्रमण से 2 मौतें हुई हैं. जिसके बाद जिले में मौत का आंकड़ा 52 पहुंच गया है. गौरतलब है कि जिले में कोरोना का कहर लगातार जारी है और अभी भी जिले में हर दिन मिलने वाले कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 100 के पार ही है. ऐसे में प्रशासन लोगों से अपील कर रहा है कि वह कोरोना कर्फ्यू का ईमानदारी से पालन करें और कुछ दिनों के लिए अपने घरों पर ही रहें स्वस्थ रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details