मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'दबंग पर कार्रवाई नहीं कर रही पुलिस, पीड़ित परिवार को दे रहा धमकी'

सिवनी जिले में मारपीट के आरोपी द्वारा पीड़ित परिवार को धमकाने का मामला सामने आया है. पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी गांव में हवाई फायर करते हुए उन्हें धमका रहा है, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

By

Published : Aug 26, 2019, 9:36 PM IST

'दबंग पर कार्रवाई नहीं कर रही पुलिस, पीड़ित परिवार को दे रहा धमकी'

सिवनी। लखनादौन के जोबा खैरनरा गांव में पिछले दिनों हुई मारपीट में पीड़ित परिवार ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि शिकायत के बावजूद पुलिस ने आरोपी पर कोई कार्रवाई नहीं की. आरोपी गांव में हवाई फायर करते हुए पीड़ित परिवार को धमका रहे हैं, जिससे ग्रामीण भी डरे हुए हैं. पुलिस ने आरोपी को खुला छोड़ रखा है और वह किसी भी वक्त पीड़ित परिवार को हानि पहुंचा सकता है.

'दबंग पर कार्रवाई नहीं कर रही पुलिस, पीड़ित परिवार को दे रहा धमकी'

गुड्डवा की दबंगई की सूचना धूमा पुलिस को दे दी गई है, लेकिन पुलिस फायरिंग जैसी घटना को मानने को तैयार ही नहीं है, जबकि गांव के सरपंच, पंच और गांव के रहने वाले एडवोकेट जुगल किशोर नंदोरे घटना के प्रत्यक्षदर्शी हैं. ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि राजनीतिक हस्तक्षेप के चलते पुलिस ने आरोपी को खुला छोड़ रखा है.

बता दें, पिछले दिनों खैरनरा गांव में गुड्डवा उर्फ मुन्ना पिता देवी प्रसाद और कालूराम के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, विवाद इतना बढ़ गया कि गुडुवा ने कालूराम पर लाठी से हमला कर दिया था. जिसे लेकर पीड़ित परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

इस मामले में थाना प्रभारी से आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि एससीएसटी एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है और उसमें आरोपी को गिरफ्तार करने का पावर नहीं है, ये कहकर पल्ला झाड़ लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details