मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

5000 रूपए नहीं देने पर नहीं लिखी रेप की रिपोर्ट, नाबालिग के साथ एसपी से मिला परिवार

सिवनी में नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराने गए पीड़िता के परिजनों से एएसआई ने पांच हजार रुपए की डिमांड की और नहीं देने पर रिपोर्ट दर्ज नहीं की.

By

Published : Jul 16, 2020, 9:26 AM IST

demand of bribe
आदेगांव थाना

सिवनी।आदेगांव थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ हुए रेप के मामले में रिपोर्ट दर्ज करने की एवज में पांच हजार रुपए घूस मांगने का मामला सामने आया है. नाबालिग के परिजनों ने आदेगांव थाने में पदस्थ ASI राजेश दुबे पर आरोप लगाते हुए कहा कि ASI ने रिपोर्ट दर्ज करने की एवज में पांच हजार रूपए की डिमांड की थी और पैसे नहीं दे पाने के चलते उसने रिपोर्ट दर्ज नहीं की. इंसाफ के लिए परिवार SP ऑफिस पहुंचा और एसपी को आपबीती सुनाई.

रिपोर्ट दर्ज करने मांगे रुपए

वहीं सेना के जवान गौरीशंकर नेमा ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है. पीड़ित परिवार ने बताया कि कुछ दिनों पहले गांव के ही एक युवक ने उनकी 16 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया था, जिसकी शिकायत करने वे आदेगांव गए थे, जहां थाना प्रभारी ईश्वरी पटले ने ASI राजेश दुबे को चार्ज देते हुए खाना खाने जाने का बोलकर चली गईं. ASI राजेश दुबे ने रिपोर्ट दर्ज करने की एवज में पांच हजार रुपए की मांग की. जब परिजनों ने पैसे नहीं दिए तो उनकी रिपोर्ट भी नहीं दर्ज की गई.

ये भी पढ़ें-दुष्कर्म के बाद मासूम की हत्या का मामला, वीडियो कांफ्रेंस से दोषी को सुनाई फांसी की सजा

SP ऑफिस पहुंचे पीड़ित परिवार के साथ सेना के जवान गौरीशंकर ने बताया कि पीड़ित परिवार इनके पास मदद के लिए पहुंचा था, जब उन्होंने ये सब सुना तो वे तुरंत SP ऑफिस आए और यहां शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल सहायक पुलिस अधीक्षक ने इस पूरे मामले पर जांच का आश्वासन देते हुए FIR दर्ज कराई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details