मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ज्वेलरी शॉप से महिलाओं ने उड़ाए लाखों के जेवर, वारदात CCTV में कैद

सीहोर में चार महिलाओं द्वारा एक ज्वेलर्स की दुकान में सोने के जेवरात चुराने का मामला सामने आया है. महिलाओं ने चालाकी से दुकानदार को बातों में उलझा कर काउंटर के अंदर डिब्बी में रखें सोने के जेवरों पर हाथ साफ कर फरार हो गई. चोरी की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

By

Published : Feb 6, 2021, 10:29 AM IST

Updated : Feb 6, 2021, 11:11 AM IST

Women steal
महिलाओं ने की चोरी

सीहोर। शहर के सर्राफा बाजार में उस समय सनसनी फैल गई जब चार महिलाओं ने एक ज्वेलर्स की दुकान में सोने के जेवरों पर हाथ साफ कर लिया. बुरका पहनकर ज्वेलरी शॉप में आई महिलाओं ने हाथ के चांदी के कड़े देखने के लिए दुकानदार को बोला. उसके बाद महिलाओं ने बड़ी चालाकी से दुकानदार को बातों में उलझा कर काउंटर के अंदर डिब्बी में रखें लगभग 85 ग्राम सोने के जेवरों पर हाथ साफ कर फरार हो गई. चोरी हुए जेवरात की कीमत करीब सवा चार लाख रुपए बताई जार ही है. महिलाएं चोरी करते वक्त दुकाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके आधार पर पुलिस इनकी तलाश में जुटी हुई है.

महिलाओं ने की चोरी

बुरका पहनकर आई महिलाओं ने की चोरी

जानकारी के अनुसार शहर के सर्राफा बाजार में साईं नाथ ज्वेलर्स सतीश सोनी की दुकान पर दो बुरका पहनी महिलाएं आई वह नाक की लोंग देखने के बहाने दुकानदार को एक तरफ बिठाकर उलझाती रही. इसी दौरान दो अन्य महिलाएं भी बुरका पहने दुकान में आई. उस समय दुकान में दूसरे ग्राहक थे जो सोना खरीद रहे थे. सोने का पेंडल का डब्बा दुकानदार ने दूसरे ग्राहकों को दिखाने के बाद अपने पास नीचे काउंटर के पास नीचे रख दिया था.

महिलाओं की तलाश में जुटी पुलिस

तभी दो महिलाओं ने चांदी के कड़े दिखाने का कहकर बातों में दुकानदार को उलझाकर काउंटर में हाथ डालकर सोने के लॉकेट की डिब्बी अपने पास उठाकर रख ली. जब तक दुकानदार कुछ समझ पाता इससे पहले बुरका धारी महिलाएं कुछ खरीदे बिना ही रफूचक्कर हो गई. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना गुरुवार शाम की है सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. सीसीटीवी के आधार पुलिस महिलाओं की तलाश में जुटी हुई है.

Last Updated : Feb 6, 2021, 11:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details