मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सज्जन सिंह वर्मा का बीजेपी पर निशाना, कहा- कमलनाथ के आगे कोई नहीं टिकेगा

सियासी घमासान के बीच लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का बयान सामने आया है. उन्होनें बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि महाराष्ट्र की तरह ही बीजेपी को मध्यप्रदेश में भी मुंह की खानी पड़ेगी.

By

Published : Mar 7, 2020, 10:17 PM IST

Minister Sajjan Singh Verma targeted BJP
मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने साधा बीजेपी पर निशाना

सीहोर। मध्यप्रदेश में चल रहे सियासी घमासान के बीच लोक निर्माण मंत्री सज्जन वर्मा का बयान सामने आया है. सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि यह लोकतंत्र की हत्या का प्रयास है. सज्जन वर्मा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह बीजेपी को महाराष्ट्र में मुंह की खानी पड़ी थी. उसी तरह यहां भी बीजेपी को मुंह की खानी पड़ेगी.

मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने साधा बीजेपी पर निशाना

सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि बीजेपी 7 राज्यों में मिली हार से बौखलाई हैं, इसलिए हॉर्स ट्रेडिंग जैसा कृत्य कर रही है. सज्जन सिंह का कहना है कि कांग्रेस के विधायकों ने बता दिया कि कांग्रेस की अस्मिता को खरीदा नहीं जा सकता. बीजेपी का षड्यंत्र फेल हुआ है. उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मर्यादा भूल गए हैं. कमलनाथ जैसे गुरु के आगे सब बौने हैं. उन्होनें दावा किया है कि कमलनाथ 5 साल सरकार चलाएंगे.

वहीं बीजेपी के पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बीजेपी के लोगों पर भेदभाव पूर्ण तरीके से कार्रवाई की बयान पर सज्जन सिंह ने कहा कि भ्रष्टाचारियों को छोड़ेंगे नहीं. सब भ्रष्टाचार में डूबे हैं. 15 साल के शासन में पैसा कमाया था. वह सामने आ रहा है. वहीं विधायक राम भाई की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस पूरे घटनाक्रम में मैं दमोह की विधायक को बधाई देना चाहता हूं. हरियाणा के होटल में बीजेपी के गुंडों ने रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उनको खींचकर थप्पड़ मार दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details